HP ने भारत में लॉन्च किया सबसे हल्का कंज्यूमर नोटबुक Pavilion Aero

HP Pavilion Aero Notebook: प्रमुख टेक कंपनी एपी ने भारत में अपने प्रमुख नोटबुक 'पवेलियन एयरो 13' को लॉन्च किया है। यह नोटबुक कई विशेष फीचर से लैस है।

HP Pavilion Aero notebook launched in India, Know the Price and specification
HP ने भारत में लॉन्च किया सबसे हल्का कंज्यूमर नोटबुक पवेलियन  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • टेक कंपनी एचपी ने भारत में किया अपने प्रमुख पवेलियन नोटबुक पोर्टफोलियो का विस्तार
  • खास विशेषताओं के साथ एचपी पवेलियन एयरो 13 भारत में लॉन्च

नई दिल्ली: पीसी और प्रिंटर क्षेत्र की प्रमुख कंपनी एचपी ने अपने प्रमुख पवेलियन नोटबुक पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। इसमें एएमडी प्रोसेसर से चलने वाले एचपी पवेलियन एयरो 13 को पेश किया, जिसकी कीमत 79,999 रुपये है। भारत में 1 किलो से कम वजन और टिकाऊ और पुनर्नवीनीकरण सामग्री के साथ बनाया गया, 13.3 इंच का पीसी एएमडी रेडियन ग्राफिक्स के साथ एएमडी रेजेन 5 और 7 5800यू मोबाइल प्रोसेसर द्वारा लेस है।

ये है खासियत

कंपनी ने एक बयान में कहा कि पैवेलियन एयरो पहली पवेलियन नोटबुक है जिसमें इमर्सिव देखने के लिए 90 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी-रेशियों 1, साथ ही एक पूर्ण मैग्नीशियम एल्यूमीनियम चेसिस और 4-तरफा पतली बेजल है। एचपी इंडिया मार्केट के सीनियर डायरेक्टर (पर्सनल सिस्टम्स) विक्रम बेदी ने कहा, एचपी पवेलियन एयरो 13 यूजर्स की बदलती गतिशीलता की जरूरतों को यूनिक प्रदर्शन के साथ पूरा करता है।

लैपटॉप पेल रोज गोल्ड, सिरेमिक व्हाइट और नेचुरल सिल्वर कलर में उपलब्ध है। पवेलियन एयरो को इस साल के अंत में विंडोज 11 में अपग्रेड करने की उम्मीद है। यूजर्स 10.5 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ उपलब्ध वायरलेस के साथ तेज और विश्वसनीय वाई-फाई3 कनेक्टिविटी का उपयोग कर सकते हैं।

खास तरह से किया गया है डिजाइन

कंपनी ने कहा कि पवेलियन एयरो 13 को अपने जीवनचक्र के हर चरण में स्थिरता के साथ डिजाइन किया गया है, जिसमें उपभोक्ता के बाद के पुनर्नवीनीकरण और समुद्र से बंधे प्लास्टिक का उपयोग शामिल है, जो 6,000 से अधिक प्लास्टिक की बोतलों को महासागरों को प्रदूषित करने से बचाता है, कंपनी ने कहा। बेदी ने कहा, पीसी तेजी से लोगों के जीवन का एक अनिवार्य हिस्सा बनता जा रहा है। आज के यूजर्स एक ऐसे उपकरण की तलाश में हैं जो शक्ति और बहुमुखी प्रतिभा का संयोजन हो।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर