Flipkart Big Saving Days: 18 सितंबर से दो दिनों तक मेगा सेल, ग्राहकों के लिए खास सुविधा का ऐलान

फ्लिपकार्ट 18 सितंबर से 20 सितंबर तक बिग सेविंग डेज शुरु करने जा रहा है। इस खास स्कीम के तहत ग्राहकों को कुछ खास सुविधा देने की पहल की गई है जिसके उन्हें फायदा होगा।

Flipkart Big Saving Days: 18 सितंबर से मेगा दो दिनों तक मेगा सेल, ग्राहकों के लिए खास सुविधा का ऐलान
18 सितंबर से 20 सितंबर तक फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज 

मुख्य बातें

  • 18 सितंबर से 20 सितंबर तक दो दिनों तक फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज
  • ग्राहकों के लिए खास सुविधा देने का ऐलान
  • क्रेडिट कार्ड से खरीद पर खास ऑफर

नई दिल्ली।  18 सितंबर से फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज शुरू करने जा रहा है। खास बात यह है कि खरीदारों के लिए बुकिंग के संबंध में कुछ खास ऑफर भी दिए जा रहे हैं। वीकेंड पर बिक्री के दौरान, खरीदारों को मोबाइल, टैबलेट, और बहुत कुछ पर ऑफर मिलेंगे। । हालाँकि, फ्लिपकार्ट ने उन उत्पादों के बारे में सूचित नहीं किया है जो इस दौरान बिक्री पर जाएंगे। बिग सेविंग डेज की बिक्री 18 सितंबर से शुरू होगी और 20 सितंबर तक चलेगी।

क्रेडिट कार्ड से खरीदारी पर अतिरिक्त छूट
ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म मोबाइल उत्पादों, मोबाइल, टैबलेट, टीवी, एक्सेसरीज सहित अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स पर गहरे डिस्काउंट और आकर्षक ऑफर दे रहा है। साइट अपने ग्राहकों को पुनः 1. प्री-सेल में बिक्री के दौरान जो कुछ भी खरीदना चाहती है, उसे प्री-बुक करेगी। SBI कार्ड उपयोगकर्ताओं को SBI क्रेडिट कार्ड और EMI लेनदेन के साथ 10 प्रतिशत की तत्काल छूट मिल सकती है।

इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज बिक्री के लिए होंगे उपलब्ध
खबरों के मुताबिक, फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज के दौरान नो कॉस्ट ईएमआई और अन्य एक्सचेंज ऑफर्स के साथ बिक्री के दौरान तीन करोड़ इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज़ बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। Flipkart SmartBuy उत्पाद प्लेटफ़ॉर्म पर वायरलेस माउस, कीबोर्ड, पावर बैंक, केबल, हेडफ़ोन और अधिक उत्पादों वाले सामान के लिए एक और ऑफ़र ज़ोन होगा।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर