क्या Elon Musk जल्द ही खुद का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म शुरू करने वाले हैं?

Tesla के सीईओ एलन मस्क ने ट्विटर के साथ कानूनी लड़ाई चल रही है। जब पूछा गया कि क्या उन्होंने ट्विटर डील नहीं होने पर अपना खुद का सोशल प्लेटफॉर्म बनाने के बारे में सोचा है, मस्क ने ये जवाब दिया।

Elon Musk
Photo Credit- Twitter 

11 अगस्त: टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने ट्विटर के साथ कानूनी लड़ाई के बीच 'एक्स डॉट कॉम' नाम की एक नई सोशल मीडिया वेबसाइट के लॉन्च की ओर इशारा किया है। 'एक्स डॉट कॉम' एक स्टार्टअप का डोमेन नाम हुआ करता था जिसे मस्क ने दो दशक पहले स्थापित किया था, जिसे बाद में उन्होंने वित्तीय सेवा कंपनी पेपाल के साथ मिला दिया।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने ट्विटर डील नहीं होने पर अपना खुद का सोशल प्लेटफॉर्म बनाने के बारे में सोचा है, मस्क ने जवाब दिया: 'एक्स डॉट कॉम'

अपनी इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी के लगभग 7 बिलियन डॉलर के शेयर बेचने के बाद, टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ ने कहा कि अगर ट्विटर डील नहीं हुई तो वह टेस्ला स्टॉक को फिर से खरीद लेंगे।

जब माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर एक उपयोगकर्ता द्वारा पूछा गया कि क्या वह टेस्ला स्टॉक बेच रहे हैं, तो टेक अरबपति ने सकारात्मक जवाब दिया।

इस बीच, एक अन्य उपयोगकर्ता ने पूछा, "अगर ट्विटर डील बंद नहीं होती है, तो क्या आप टेस्ला स्टॉक फिर से खरीदेंगे, मस्क ने जवाब दिया, हां।

एक रिपोर्ट के अनुसार, मस्क ने लगभग 6.88 बिलियन डॉलर मूल्य के 7.92 मिलियन कंपनी शेयर बेचे।

44 बिलियन डॉलर के अधिग्रहण सौदे को रद्द करने को लेकर मस्क और ट्विटर एक गहन कानूनी लड़ाई में हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर