मात्र 5499 रुपए में खरीदें itel A47 स्मार्टफोन, मिलेंगे 2+32 GB मैमोरी, फेस अनलॉक समेत कई फीचर्स

आईटेल A47 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो गया है। इसमें 5.5 इंच डिस्प्ले, सुपर कर्व्ड ऐजिस, 2.5डी ग्लास, 3020एमएएच बैटरी है। 5499 रुपए में मिल रहा है।

Buy itel A47 smartphone for just Rs 5499, will get 2+32GB memory, face unlock and many features
आईटेल का नया स्मार्टफोन 

मुख्य बातें

  • आईटेल A47 एचडी प्लस फुलस्क्रीन डिस्प्ले और डुअल सिक्युरिटी के साथ भारत में लांच हुआ
  • आईटेल A47 सिर्फ अमेजन पर उपलब्ध होगा
  • ईएमआई सुविधा के साथ 5 फरवरी को दोपहर 12 बजे से पूरे भारत में इसकी सेल शुरू होगी

भारतीयों को किफायती कीमतों पर स्मार्टफोन से सशक्त करने के ध्येय पर आगे बढ़ते हुए भारत के सर्वश्रेष्ठ बजट स्मार्टफोन ब्रांड आईटेल ने अपने ए-सीरीज पोर्टफोलियो में एक और खास पेशकश जोड़ दी है- आईटेल A47। अमेजन के साथ एक ऐक्सक्लूसिव टाईअप के द्वारा यह फोन पूरे भारत में ग्राहकों के लिए आसानी से उपलब्ध रहेगा। आईटेल के ऑलराउंडर स्मार्टफोन A48 को मिली उत्साहपूर्ण स्वीकार्यता को देखते हुए यह ब्रांड और अधिक उत्कृष्ट तकनीकी फीचरों से लैस फोन लेकर आया है जैसे बड़ा एचडी प्लस फुलस्क्रीन डिस्प्ले, हाथ में ठोस ऐहसास देने वाले कर्व्ड ऐजिस तथा निर्बाध डिजिटल मनोरंजन एवं कनेक्टिविटी के लिए बड़ी बैटरी। A47 की कीमत 5,499 रुपए रखी गई है जिससे टेक्नोलॉजी को जनतांत्रिक बनाने के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता प्रकट होती है ताकि जनता डिजिटल भारत के सफर पर सुगमता से आगे बढ़ सके।

यह नया उत्पाद आईटेल A47 ऐंट्री-लैवल स्मार्टफोन प्रयोक्ताओं की सटीक पसंद के तौर पर उन्हें स्मार्टफोन के अनुभव को नए आयाम देने को तैयार है। 5 फरवरी को दोपहर 12 बजे से आईटेल A47 की पूरे भारत में बिक्री शुरु हो जाएगी, इसे खरीदने के लिए ब्याज-मुक्त ईएमआई का विकल्प भी मिल रहा है।

आईटेल A47 - देखने का स्पष्ट अनुभव, अद्वितीय खूबसूरत डिजाइन के साथ, केवल 5499 रुपए में।

आईटेल A47 के जादुई पैकेज में शामिल हैं- 13.97 सें.मी. (5.5) एचडी प्लस फुलस्क्रीन डिस्प्ले और 2.5डी ग्लास जो उपभोक्ता को सर्वश्रेष्ठ क्वालिटी के इमेज कलर और बेहतर स्क्रीन डिजाइन देता है। खूबसूरत डिजाइन और अनेक ट्रैंडी फीचरों के साथ आईटेल हमेशा अपने उपभोक्ताओं को चकित करता है।

आईटेल A47 स्मार्टफोन डुअल 5एमपी एआई कैमरा से लैस है, साथ में 5एमपी सॉफ्ट फ्लैश सेल्फी कैमरा भी है, जिससे फोन के प्रीमियम लुक और फील में इजाफा होता है। रियर और सेल्फी कैमरा उम्दा डिटेलिंग व गहराई के साथ तस्वीरें खींचता है जिससे कम रोशनी वाली जगहों पर भी चमकदार व स्पष्ट तस्वीरें मिलती हैं। यह फोन अनेक कैमरा इफैक्ट्स से युक्त है जैसे स्मार्ट रिकगनिशन, पोर्टेट मोड, ब्यूटी मोड आदि जिससे तस्वीरें उम्दा स्पष्टता के संग प्रोफेशनल स्तर की नजर आती हैं। इसकी अन्य खासियतें हैं- 18:9 आस्पैक्ट रेश्यो, आईपीएस पैनल, कर्व्ड ऐजिस और 1440x720 रिज़ोल्यूशन जिससे आपको देखने को मिलती है उत्तम वीडियो क्वालिटी।

टियर2 व उससे छोटे शहरों में नई सदी के युवाओं की बेहतर टेक्नोलॉजी की ख्वाहिश को पूरा करने के लिए A47 इतनी उत्कृष्ट तकनीकों से भरपूर है उनके बल हर कोई कोरोना के इस दौर में विभिन्न चुनौतियों से उबरने में सक्षम हो सकेगा जैसे ऑनलाइन भुगतान, ऑनलाइन पढ़ाई आदि। 3020एमएएच की ताकतवर बैटरी, एंड्रॉइड 9 पाई (गो ऐडिशन) और 1.4गीगाहर्ट्ज क्वाडकोर प्रोसैसर मिलकर प्रयोक्ता के लिए मल्टीटास्किंग को मुमकिन बनाते हैं। इस पावर-पैक्ड स्मार्टफोन में दोहरे सुरक्षा फीचर्स भी हैं जैसे फेस अनलॉक और मल्टी-फंक्शनल फिंगरप्रिंट सेंसर जिनकी वजह से उपभोक्ता 0.2 सैकिंड टाइमफ्रेम में डिवाइस को अनलॉक कर पाता है। इस में 2जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ इसमें 32जीबी की ऐक्सपेंडेबल मैमोरी की भी सुविधा है। चमकदार ग्रेडियेंट डुअल टोन बैक कलर फिनिश वाला यह फोन दो रंगों- कॉस्मिक पर्पल और आईस लेक ब्ल्यू में उपलब्ध है।

बॉक्स के भीतर

यह फोन एक अडेप्टर, यूएसबी केबल, स्क्रीन फिल्म, यूज़र मैनुअल, प्रोटेक्टिव केस और वारंटी कार्ड के साथ आता है।

इस लॉन्च पर ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ, श्री अरिजीत तालापात्रा ने कहा कि दुनिया के इस नए चलन ने डिजिटलीकरण के महत्व को एक बार फिर पुख्ता किया है और हमारे दैनिक जीवन में स्मार्टफोन की भूमिका को और भी अधिक आवश्यक बनाया है फिर चाहे वह शिक्षा हो, कारोबार हो, स्वास्थ्य हो या फिर रोज़ाना की वर्चुअल मुलाकातें आदि हों। डिजिटल भारत के ध्येय पर आगे बढ़ने के लिए तकनीक के जनतांत्रिकरण को जारी रखते हुए हमने अमेजन के साथ सहभागिता की है जिससे A47 को ग्राहकों के द्वार तक उपलब्ध कराया जा सके।

उन्होंने आगे कहा कि आईटेल A47 न सिर्फ उत्कृष्ट डिजाइन व तकनीक का बेहतरीन संयोजन है बल्कि इसे प्रवीणता के साथ तराशा गया है और 6,000 रुपए से कम कीमत के बजट सैगमेंट में यह नई सदी के युवाओं की आकांक्षाओं पर खरा उतरता है। आईटेल A47 एक गेम चेंजर साबित होगा और 6,000 रुपए से कम मूल्य में अपनी श्रेणी का यह ऐसा अनूठा फोन है जो ग्राहकों को बेमिसाल अनुभव देने में सक्षम है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर