BSNL Prepaid Recharge: बीएसएनएल ने घटाई इस प्लान की कीमत, सिर्फ 23 सितंबर तक है ऑफर

टेक एंड गैजेट्स
Updated Sep 21, 2019 | 13:18 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

BSNL Recharge: बीएसएनएल ने अपने एक प्रीपेड प्लान की कीमतों में कटौती कर दी है। बीएसएनएल ये डिस्काउंट सिर्फ कुछ दिनों के लिए ही दे रही है। इस प्लान में डेट, कॉलिंग और एसएमएस सुविधाएं मिलती हैं।

BSNL
बीएसएनएल ने घटाई इस प्लान की कीमत। 

मुख्य बातें

  • बीएसएनएल ने घटाई प्रीपेड प्लान की कीमत, 23 सितंबर तक मिलेगी छूट।
  • इस प्लान में 1.5 जीबी डेटा और रोजाना 50 एसएमएस मिलता है।
  • बीएसएनएल इस प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दे रही है।

नई दिल्ली: भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने अपने एक प्रीपेड प्लान की कीमत घटा दी है। बीएसएनएल ने 899 रुपए के प्रीपेड प्लान की कीमत में कटौती की है, जो लिमिटेड वक्त के लिए है। फिलहाल इस प्लान पर 100 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके बाद उपभोक्ता इस प्लान को सिर्फ 799 रुपए में प्राप्त कर सकते हैं। बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत में कटौती सिर्फ 23 सितंबर तक ही है। यानी जो ग्राहक इस प्लान का लाभ उठाना चाहते हैं, उन्हें जल्द ही रिचार्ज कराना होगा। बता दें कि ये प्लान सिर्फ आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्किल में उपलब्ध है। 

बीएसएनएल प्लान की कीमत में कटौती

बीएसएनएल ने अपनी वेबसाइट पर इस बात की पुष्टि की है कि कंपनी का 899 रुपए की कीमत वाला प्रीपेड प्लान कुछ दिनों के लिए 799 रुपए में उपलब्ध है, जिसका मतलब है कि बीएसएनएल ने इस प्लान में 100 रुपए कटौती की है। 

इस प्लान में उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल किसी भी नेटवर्क पर मिलती है। यहां तक की रोमिंग में (दिल्ली और मुंबई छोड़कर) भी फ्री कॉलिंग, 1.5 जीबी रोजाना डेटा और 50 एसएमएस प्रतिदिन मिलते हैं। इस प्लान की वैधता 180 दिनों की है। 

प्रतिदिन मिलने वाले 1.5 जीबी डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 40 केबीपीएस हो जाती है। जैसा की पहले ही साफ कर दिया गया है कि ये ऑफर सिर्फ 23 सितंबर तक ही उपलब्ध है। इसके बाद वापस इस प्लान की कीमत 899 रुपए हो जाएगी। ये प्लान तेलंगाना और आंध्र प्रदेश सर्किल में उपलब्ध है। 

हाल में ही बीएसएनएल ने दो प्रीपेड प्लान- 96 रुपए और 236 रुपए जारी किए थे। दोनों प्लान क्रमशः 28 दिन और 84 दिनों की वैधता के साथ आते हैं। इन प्लान में यूजर्स को रोजाना 10 जीबी डेटा मिलता है। यानी 96 रुपए के प्लान में यूजर्स को कुल 280 जीबी डेटा और 236 रुपए के प्लान में यूजर्स को 840 जीबी डेटा मिलता है। इन दोनों प्लान कोई भी कॉलिंग सुविधा नहीं मिलती है।

अगली खबर