BSNL बेहद सस्ते में दे रहा है कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा, जानें ये शानदार प्लॉन 

BSNL launches 398 prepaid plan:बीएसएनएल ने 398 रुपये वाले नए प्रीपेड वाउचर का ऐलान किया है, जिसमें कंपनी अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और डेटा बेनिफिट ऑफर करती है

BSNL launches 398 prepaid plan now these services will be available for free
398 रुपये वाले प्रीपेड वाउचर में ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा और वॉइस कॉलिंग मिनट्स मिलेंगे 

सरकारी दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने 398 रुपये के नए प्रीपेड वाउचर की घोषणा की है, इस प्रीपेड पैक में कंपनी असीमित वॉयस कॉलिंग और डेटा लाभ प्रदान करती है। यहां अनलिमिटेड कॉल का तात्पर्य बिना फेयर यूजेस पॉलिसी (FUP) के वॉइस कॉलिंग मिनट्स से है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 398 रुपये वाले प्रीपेड वाउचर में ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा और वॉइस कॉलिंग मिनट्स मिलेंगे, इस पैक की वैलिडिटी 30 दिन है। 

बीएसएनएल के इस रिचार्ज प्लान में प्रीमियम नंबरों, इंटरनेशनल नंबरों पर आउटगोइंग कॉल या एसएमएस के लिए स्टैंडर्ड चार्ज देना होगा। यह प्लान देश के सभी टेलीकॉम सर्किलों में रिचार्ज के लिए उपलब्ध है।

यूजर्स हर दिन 100 एसएमएस भी फ्री भेज सकते हैं

उपभोक्ता इन 30 दिनों के दौरान एफयूपी लिमिट की चिंता किए बगैर अनलिमिटेड डाउनलोड्स और अपलोड्स कर सकते हैं। वॉइस कॉलिंग और डेटा बेनिफिट्स के अलावा यूजर्स हर दिन 100 एसएमएस भी फ्री भेज सकते हैं। रोमिंग और दिल्ली व मुंबई के MTNL नेटवर्क पर भी अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और SMS बेनिफिट्स मिलेंगे।

यूजर्स 10 जनवरी से ले पाएंगे 398 रुपये वाले वाउचर का फायदा

398 रुपये वाले वाउचर का फायदा बीएसएनएल यूजर्स 10 जनवरी, 2021 से ले पाएंगे। यह प्लान देश के सभी टेलिकॉम सर्किल में रिचार्ज के लिए उपलब्ध होगा वहीं बीएसएनएल ने गणतंत्र दिवस और पोंगल त्योहार के अवसर पर अपने ग्राहकों के लिए 1999 रुपये के प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी को बढ़ा दिया है। कंपनी ने 1999 रुपये के प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी को 21 दिनों के लिए बढ़ा दिया है।


 

अगली खबर