boAt का नेकबैंड पैटर्न वाला नया हेडसेट लॉन्च, सिंगल चार्ज में मिलेगी 60 घंटे की बैटरी, कीमत 1,499 रुपये

boAt ने भारत में नेकबैंड पैटर्न वाले नए ब्लूटूथ ईयरफोन्स boAt Rockerz 330 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस नए ब्लूटूथ हेडसेट को कैनेडियन सिंगर और रैपर AP Dhillon की साझेदारी में उतारा है।

boAt Rockerz 330 Pro
Photo Credit- boAt 
मुख्य बातें
  • भारत में boAt Rockerz 330 Pro की कीमत 1,499 रुपये रखी गई है.
  • इसे ब्लैक, ब्लू, रेड और येलो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है
  • इस हेडसेट में ASAP फास्ट चार्जिंग फीचर भी दिया गया है

boAt ने भारत में नेकबैंड पैटर्न वाले नए ब्लूटूथ ईयरफोन्स boAt Rockerz 330 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस नए ब्लूटूथ हेडसेट को कैनेडियन सिंगर और रैपर AP Dhillon की साझेदारी में उतारा है। इस हेडसेट की सबसे खास बात ये है कि कंपनी ने ये दावा किया है कि यूजर्स को सिंगल चार्ज में इसमें 60 घंटे तक की बैटरी मिलेगी।

भारत में boAt Rockerz 330 Pro की कीमत 1,499 रुपये रखी गई है। इसे बोट की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा मेजर ई-कॉमर्स पोर्टल्स से खरीदा जा सकता है। इसे ब्लैक, ब्लू, रेड और येलो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। बतौर लॉन्च ऑफर कंपनी ने ये घोषणा की है कि हर 60 वें ग्राहक को 100 प्रतिशत कैशबैक और AP Dhillon मर्चेंडाइज मिलेगा।

आपको बता दें रग्ड यूज के लिए Rockerz 330 Pro को ब्रेडेड केबल्स के साथ Rockerz 333 Pro के तौर पर भी खरीदा जा सकता है। इसकी भी कीमत 1,499 रुपये ही रखी गई है।

boAt Rockerz 330 Pro के स्पेसिफिकेशन्स 

जैसा कि हमने ऊपर बताया इस हैंडसेट की सबसे खास बात ये है कि सिंगल चार्ज में यूजर्स को 60 घंटे तक की बैटरी मिलेगी। इतना ही नहीं इस हेडसेट में ASAP फास्ट चार्जिंग फीचर भी दिया गया है। ऐसे में यूजर्स इसे महज 10 मिनट चार्ज कर 20 घंटे तक चला पाएंगे। कनेक्टिविटी के लिए इसमें Bluetooth v5.2 का सपोर्ट भी दिया गया है। 

इस डिवाइस में 10mm ड्राइवर्स दिए गए हैं। साथ ही यहां ENx टेक्नोलॉजी दी गई है, दावे के मुताबिक इससे एन्हांस्ड वॉयस क्वालिटी यूजर्स को मिलेगी। इन ईयरफोन्स में मैग्नेटिक ईयरबड्स भी दिए गए हैं। स्वेट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए ये IPX5 रेटेड है। इस हेडसेट में इन-लाइन प्लेबैक और वॉल्यूम कंट्रोल्स भी दिए गए हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर