आप WhatsApp मैसेज से परेशान है? जल्द आ रहा है नया फीचर, 24 घंटे में मिलेगी मुक्ति

व्हाट्सएप जल्द मैसेज गायब होने वाला नया फीचर लाने जा रहा है। इससे आप 24 घंटे में अपने मोबाइल से मैसेज को गायब कर सकते हैं।

Are you fed up with WhatsApp messages? New feature coming soon, will get freedom in 24 hours
व्हाट्सएप 

आप व्हाट्सएप पर आ रहे मैसेजों से परेशान है और आपका फोन स्टोरेज इससे भर जाता है? सोशल मीडिया की दिग्गज कंपनी व्हाट्सएप वर्तमान में एक नया डिसएपीयरिंग फीचर का टेस्टिंग कर रहा है। यह नई फीचर में 24 घंटे के बाद मैसेज को हटाने के लिए कहा जाता है। व्हाट्सएप ने पहले ही 7 दिनों के बाद मैसेज को गायब करने का विकल्प प्रदान किया है। लेकिन इस नए फीचर के साथ यूजर्स मैसेज के गायब होने के समय को 24 घंटे तक कम करने में सक्षम होंगे।

यह उन यूजर्स के लिए सुविधाजनक बना देगा जो चाहते हैं कि मैसेज बहुत तेजी से गायब हों। WABetainfo की रिपोर्ट के अनुसार, यह नया फीचर यूजर्स को दो-समय के फ्रेम के बीच 7 दिन या 24 घंटे चुनने की अनुमति देगा। इसका अर्थ है कि इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म 7 दिनों की समय सीमा के साथ-साथ यह 24 घंटे का एक और विकल्प दे रहा है।

व्हाट्सएप की नई सुविधाओं को लॉन्च करने की उम्मीद है, जिसमें चित्र और वीडियो शामिल हैं। व्हाट्सएप यूजर्स जल्द ही तस्वीरों और वीडियो को उसी तरह से भेज सकते हैं, जैसा कि वे इंस्टाग्राम डीएम पर करते हैं जब वे चाहते हैं कि प्राप्तकर्ता केवल एक बार चित्रों को देख सके। इस फीचर को डवलप किया जा रहा है और जल्द यूजर्स के सामने होगा।

24 घंटे गायब होने वाला नया फीचर बहुत जल्द एंड्रॉइड और आईओएस दोनों यूजर्स के लिए शुरू कर दिया जाएगा। चूंकि यह इस समय बनाया जा रहा है, इसलिए यह सुनिश्चित करने के लिए कोई निश्चित तिथि नहीं है कि इसे यूजर्स के लिए कब लाया जाएगा। हालांकि, एक बात सुनिश्चित है। जब भी व्हाट्सएप नए गायब होने वाले फीचर लाएगा तो यह चरणबद्ध तरीके से किया जाएगा ताकि यह जांचा जा सके कि यह बग्स के बिना प्रदर्शन कर रहा है या नहीं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर