एप्पल आर्केड ने किए लॉन्च दो नए गेम, 'गैलागा वॉर्स' और 'किंगडम रश फ्रंटियर्स', देखें VIDEO

एप्पल आर्केड ने दो नए गेम 'गैलागा वॉर्स' और 'किंगडम रश फ्रंटियर्स' लॉन्च किए। दोनों गेम पहले से ही एप स्टोर पर उपलब्ध है।

Apple Arcade launches two new games, 'Galaga Wars' and 'Kingdom Rush Frontiers'
एप्पल ने लॉन्च किए दो नए गेम  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • दोनों गेम एप स्टोर पर उपलब्ध है
  • गैलागा वार्स आईफोन और आईपैड पर उपलब्ध है।
  • किंगडम रश फ्रंटियर्स आईफोन, आईपैड और मैक पर उपलब्ध है।

नई दिल्ली : एप्पल आर्केड एपल की एक्सक्लूसिव गेमिंग सर्विस है। इसने दो नए गेम जोड़े हैं- 'गैलागा वॉर्स' और 'किंगडम रश फ्रंटियर्स'। इस एप स्टोर पर 3 लाख से ज्यादा गेम्स मौजूद हैं। मैकरूमर्स के अनुसार, दोनों गेम पहले से ही एप स्टोर पर उपलब्ध है, एप्पल आर्केड में इन-ऐप खरीदारी या विज्ञापन शामिल नहीं हैं।

गैलागा वार्स आईफोन और आईपैड पर उपलब्ध है, जबकि किंगडम रश फ्रंटियर्स आईफोन, आईपैड और मैक पर उपलब्ध है। एप्पल नियमित रूप से ऐप्पल आर्केड में नए गेम जोड़ता है, और इस महीने की शुरूआत में, 200 उपलब्ध खिताबों को पार कर गया।

एप्पल आर्केड गेम में कोई इन-ऐप खरीदारी विकल्प या विज्ञापन शामिल नहीं है, जिसकी सर्विस की कीमत 4.99 डॉलर प्रति माह और पूरे परिवार के लिए 49.99 डॉलर प्रति वर्ष है।

एप्पल आर्केड शीर्षक आईफोन, आईपैड, मैक और एप्पल टीवी पर खेल सकते हैं, और कई गेम प्ले स्टेशन और एक्सबॉक्स कंट्रोलर के लिए उपलब्ध समर्थन के साथ नियंत्रकों का समर्थन करने के लिए डिजाइन किए गए हैं। यह सेवा 150 से अधिक देशों में उपलब्ध है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर