Navratri 2021: माई तीर्थ इंडिया से घर बैठे करें ऑनलाइन पूजा, आध्यात्मिक पर्यटन को बढ़ावा देने को साथ आए अनूप जलोटा और अनुराधा पौडवाल 

आध्यात्मिक पर्यटन को बढ़ावा देने के मकसद से भजन सम्राट अनूप जलोटा और प्रसिद्ध पार्श्व गायिका अनुराधा पौडवाल साथ आए हैं और माई तीर्थ इंडिया के ब्रांड एंबेसडर बने हैं।

My Tirth India
Anup Jalota and Anuradha Paudwal 

Navratri 2021 My Tirth India: देशभर में नवरात्रि के धूम है। मंदिरों में भक्‍तों की कतार लगी हैं। आप भी देशभर में देवी के किसी मंद‍िर में जाने का सोच रहे हैं या घर बैठे पूजा करना चाहते हैं तो माई तीर्थ इंडिया आपकी मदद करेगा। आध्यात्मिक पर्यटन को बढ़ावा देने के मकसद से भजन सम्राट अनूप जलोटा और प्रसिद्ध पार्श्व गायिका अनुराधा पौडवाल साथ आए हैं और माई तीर्थ इंडिया के ब्रांड एंबेसडर बने हैं। असम में रहने वाला कोई शिरडी की यात्रा करना चाहता है या केरल का कोई व्यक्ति कामाख्या की यात्रा करना चाहता है, तो उनके लिए माई तीर्थ इंडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जो घर से लेकर मंदिर तक आने-जाने से लेकर ठहरने और खाने-पीने तक और सबसे बढ़कर पूजा और दर्शन तक की सारी व्‍यवस्‍था है। 

डिजिटल इंडिया की दिशा में यह एक अपने तरह का अनोखा कदम है। अनूप जलोटा का कहना है कि माई तीर्थ इंडिया आपको भगवान से जोड़ता है। आप अपनी आस्था से जुड़ा कोई प्लान माई तीर्थ इंडिया के द्वारा बना सकते हैं।
शिरडी, वाराणसी से लेकर चार धाम यात्रा तक आप कहीं भी जाना चाहते हैं तो केवल एक ही प्‍लेटफॉर्म पर आपको पैकेज, टिकट, रुकने संबंधित सभी जानकारी मिल जाएंगी। 

खास बात ये है कि जो लोग यात्रा नहीं कर सकते हैं या एनआरआई हैं, वह अपने नाम और गोत्र के अनुसार किसी भी प्रमुख मंदिर से लाइव ऑनलाइन पूजा इस प्‍लेटफॉर्म की मदद से करा सकते हैं। एक क्लिक पर प्रमुख मंदिर से आपके घर तक प्रसाद की होम डिलीवरी की सुविधा भी यहां मिलती है। 

माई तीर्थ इंडिया के संस्‍थापक एवं प्रबंध निदेशक इन्द्रनील दासगुप्ता का कहना है कि माई तीर्थ इंडिया देश भर के तीर्थयात्रियों को उनकी पसंद के आध्यात्मिक स्थान या उनकी रुचि के आध्यात्मिक क्षेत्र तक आसानी से पहुंचने में मदद करता है। आध्‍यात्‍मिकता के प्रतीक अनूप जलोटा इस यात्रा में साथ जुड़े हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर