अपनी Wishlist रखें तैयार, इस तारीख से शुरू होने वाली Amazon प्राइम डे सेल 2021

Amazon Prime Day Sale 2021 Date: अपने ग्राहकों के लिए अमेजन हर साल स्पेशल सेल आयोजित करती है, इस बार भी कंपनी ने दो दिनों की प्राइम सेल का ऐलान कर दिया है।

Amazon Prime Day 2021 Date
इस तारीख से शुरू होने वाली Amazon प्राइम डे सेल 2021 

मुख्य बातें

  • Amazon Prime Day Sale 2021 पर मिलेगा कैशबैक, डिस्काउंट और शानदार डील्स
  • प्राइम मेंबर्स के लिए दो दिवसीय सेल 27 और 28 जुलाई को की जा रही है आयोजित

नई दिल्ली: अमेज़न हर साल अपने ग्राहकों के लिए प्राइम डे सेल आयोजित करता है। इस बार का वार्षिक प्राइम डे कार्यक्रम भारत में 26 और 27 जुलाई को आयोजित किया जाएगा। भारत में प्राइम की पांचवीं वर्षगांठ हो रही है जिसके उपलक्ष्य में 26 जुलाई की मध्यरात्रि से शुरू होने वाली दो दिवसीय सेल में कंपनी अपने प्राइम मेंबर्स के लिए स्मार्टफोन सहित सभी श्रेणियों में सर्वोत्तम सौदे और बचत प्रदान करेगी।

मिलेगा शानदार डिस्काउंट

कंपनी के मुताबिक इस बार प्राइम डे सेल में ग्राहकों को लिए कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, टीवी, अप्लायंसेज, अमेजन डिवाइसेज, फैशन एंड ब्यूटी, होम एंड किचन, फर्नीचर, एवरीडे एसेंशियल के अलावा और भी बहुत कुछ होगा। 26 और 27 जुलाई को सेल दो दिन तक लाइव रहेगी और इस दौरान अलग- अलग प्रोडक्ट्स पर शानदार डील्स मिलेगी। इस दौरान 300 और नए उत्पादों को लॉन्च किया जाएगा जिन्हें डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। 

अमेजन का बयान

इस प्राइम डे पर, अमेज़ॅन ने कहा कि वह लाखों छोटे और मध्यम व्यवसायों (एसएमबी) को सशक्त बनाने और समर्थन देने के अपने प्रयासों को जारी रखेगा, जो कि COVID-19 की दूसरी लहर के कारण प्रभावित रहे हैं। कंपनी का कहना है कि इससे स्थानीय विक्रेताओं, निर्माताओं, स्टार्टअप्स और ब्रांडों, महिला उद्यमियों, कारीगरों, बुनकरों और स्थानीय दुकानों को फायदा होगा।

अमेजन ने आगे कहा कि प्राइम मेंबर्स को अमेजन, लॉन्चपैड, सहेली और लॉन्चपैड पर लोकल शॉप्स जैसे विभिन्न कार्यक्रमों के तहत सेलर्स से ब्यूटी, फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स, होम डेकोर समेत कई कैटेगरी के अनूठे प्रोडक्ट्स पर डील्स खोजने और उनका लुत्फ उठाने का मौका मिलेगा। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर