Amazon Great Indian Festival Sale 17 अक्टूबर से, जानिए छूट और ऑफर्स के बारे में

अमेजन ने अपने बेबसाइट पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की तारीख का ऐलान कर दिया है। ऑफर्स और छूट में बारे में जानकारियां हासिल कर सकते हैं।

Amazon Great Indian Festival Sale from October 17, know about discounts and offers
अमेजन ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल 

मुख्य बातें

  • प्राइम मेंबर्स को 16 अक्टूबर, 2020 से ही एक्सेस मिलेगा
  • 100 से अधिक शहरों की 20,000 से अधिक दुकानें भी इस ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में शामिल होंगी
  • एचडीएफसी बैंक डेबिट या फिर क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करेंगे उन्हें एक्स्ट्रा 10% की छूट मिलेगी

अमेजन ने 17 अक्टूबर, 2020  से  शुरू होने वाले फेस्टिव इवेंट Great Indian Festival सेल की घोषणा कर दी है। इसके बारे में Amazon.in पर अपडेट कर दिया गया है। प्राइम मेंबर्स को 16 अक्टूबर, 2020 से ही एक्सेस मिलेगा। इस साल लाखों स्मॉल एंड मीडियम बिजनेस (SMBs) यूनीक सेलेक्शन ऑफर करेंगे। देश भर के ग्राहकों के पास स्थानीय दुकानों, अमेजन लॉन्चपैड, अमेजन सहेली, और अमेजन करीगर जैसे विभिन्न कार्यक्रमों के तहत हजारों अमेजन विक्रेताओं के अनूठे उत्पादों की खरीदारी करने और लाखों छोटे व्यवसायों को डिल्स या ऑफर का लाभ उठाने का मौका है। ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान 6.5 लाख से अधिक सेलर्स एमेजन डॉट इन पर अपने प्रॉडक्ट्स की पेशकश करेंगे और ग्राहकों को चार करोड़ से अधिक प्राडक्ट्स खरीदने का मौका मिलेगा। उधर फ्लिपकार्ट ने अपने बिग बिलियन डे की शुरुआत के लिए 16 अक्टूबर की तारीख तय की है।

एमेजन इंडिया ने मंगलवार को कहा कि इसका ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (GIF) 17 अक्टूबर से शुरू होगा। अमेजन ने कहा है कि उसके प्राइम मेम्बर्स के लिए ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की शुरुआत 16 अक्टूबर को ही हो जाएगी। एमेजन ने कहा है कि 100 से अधिक शहरों की 20,000 से अधिक दुकानें भी इस ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में शामिल होंगी। एमेजन ने कहा है कि जो लोग एचडीएफसी बैंक डेबिट या फिर क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करेंगे उन्हें एक्स्ट्रा 10% की छूट मिलेगी।

इसके अलावा कंपनी ने कहा है कि ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में क्रेडिट और डेविट कार्ड्स से खरीद पर नो कास्ट EMI मिलेगा और इसके अलावा कई एक्सचेंज ऑफर भी दिए जाएंगे। एमेजन के मुताबिक भारतीय उपभोक्ता अधिक से अधिक संख्या में ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में शरीक हों सकें, इसलिए इस साल उन्हें छह भाषाओं- अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में खरीदारा का मौका मिलेगा।

सेल में सैमसंग, वनप्लस, ऐप्पल, बोट, जेबीएल, सोनी, सेन्हेइसर, डाबर, एलजी, आईएफबी, हिसेंस, टाइटन, पैनासोनिक, यूरेका फोर्ब्स, रियलमी, माइक्रोसॉफ्ट एक्सबॉक्स, शाओमी, ओप्पो सानयो, गोप्रो, ऑनर, बोश, अमेजफिट, अमेजन बेसिक्स जैसे टॉप ब्रांडों के 900 से अधिक नए प्रोडक्ट्स लॉन्च होंगे। अमेजन डिवाइस में  इको डॉट, अमेज़ॅन इको, फायर टीवी स्टिक और फायर टीवी स्टिक लाइट शामिल हैं।

ग्राहक वर्क, स्टडी, घरेलू प्रोडक्ट्स जैसे लैपटॉप, टैबलेट, स्मार्टफोन, फर्नीचर, हेडफोन आदि सहित सभी कटैगरी के ब्रांडों पर नए डील्स का अनुभव कर सकते हैं। ग्राहक बड़े उपकरणों की खरीदारी कर सकते हैं - एयर प्यूरीफायर, टीवी, वॉशिंग मशीन, डिशवॉशर और भी  कई चीजें।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर