अमेजन ने किया 'मेगा सैलेरी डेज' सेल का ऐलान, भारी छूट पर खरीद सकते हैं पसंदीदा प्रोडक्ट्स

नए साल 2021 के स्वागत में अमेजन डॉट इन ने मेगा सैलरी डेज (Mega Salary Days) का ऐलान किया है। इसमें आप कई ब्रांडेड प्रोडक्ट्स पर भारी छूट पा सकते हैं।

Amazon announces 'Mega Salary Days' sale, can buy favorite products at huge discounts
अमेजन 'मेगा सैलेरी डेज' सेल 

मुख्य बातें

  • अमेजन पर ग्राहक 1 जनवरी से 3 जनवरी के बीच मेगा सैलरी डेज का लाभ ले सकते हैं
  • कई प्रोडक्ट्स पर भारी छूट मिलेगी
  • ईएमआई लेनदेन पर 1500 रुपए तक की छूट मिलेगी

नई दिल्ली : महामारी वाले साल 2020 को भूलकर हम नए साल 2021 को स्वागत करने के लिए तैयार है। इस मौके पर लोगों में खुशियां फैलाने के लिए अमेजन के नया प्लान तैयार किया। नए साल के स्वागत में अमेजन डॉट इन (Amazon.in) ने मंगलवार को मेगा सैलरी डेज सेल (Mega Salary Days) का ऐलान किया है, जिसके तहत टीवी, फर्नीचर, होम एप्लायंसेज, स्पोर्ट्स, ऑटो प्रोडक्ट्स, खिलौने सहित कई चीजों पर भारी छूट दी जाएगी। अमेजन पर ग्राहक 1 जनवरी से 3 जनवरी के बीच आकर्षक कीमतों पर अपने पसंदीदा ब्रांड और प्रोडक्ट्स का सलेक्सन कर सकेंगे।

सेल में बड़े उपकरणों पर 40 प्रतिशत, सबसे अधिक बिकने वाली वॉशिंग मशीनों पर 35 प्रतिशत और एयर कंडीनशर्स पर भी 35 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी।इनके अलावा, माइक्रोवेव पर भी ग्राहक 40 प्रतिशत तक की छूट का आनंद ले पाएंगे और टीवी सेट पर भी 30 प्रतिशत तक की छूट रहेगी।

बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड ईएमआई का उपयोग करने वाले ग्राहकों को 10 प्रतिशत यानी कि 1,250 रुपए तक की तत्काल छूट मिलेगी और ईएमआई लेनदेन पर 1500 रुपए तक की छूट मिलेगी।

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है, अमेजन डॉट इन पर मेगा सैलरी डेज के दौरान ग्राहक सैमसंग, एलजी, व्हर्लपूल, आईएफबह, गोदरेज सहित कई बड़े ब्रांड्स के महंगे उत्पादों पर भारी बचत कर सकते हैं। होमटाउन, कॉयरफिट, स्लीपवेल के अलावा बोट, सोनी, जेबीएल पर भी छूट दी जाएगी।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर