Airtel दे रही है नए ब्रॉडबैंड कस्टमर्स को भारी छूट, चार प्लान पेश, जानिए कीमत

Airtel broadband plan offer एयरटेल ने ब्रॉडबैंड सेवाओं को फिर से शुरू किया है। कंपनी ने नए यूजर्स लिए छूट का ऐलान किया है। जानिए आपके लिए कौन सा प्लान बेहतर होगा।

Airtel offer huge discounts for new broadband customers, four plans, know the prices
नए ब्रॉडबैंड कस्टमर्स के लिए एयरटेल का ऑफर  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • एयरटेल ने देश में अपनी ब्रॉडबैंड सेवाओं को फिर से शुरू कर दिया है
  • एयरटेल अपने नए ग्राहकों को डिस्काउंट भी दे रही है
  • नए यूजर्स को लॉन्ग टर्म प्लान पर 15 प्रतिशत की छूट के साथ अन्य सुविधाएं भी मिल रही हैं

 नई दिल्ली : प्रमुख दूरसंचार कंपनी एयरटेल ने आखिरकार देश में अपनी ब्रॉडबैंड सेवाओं को फिर से शुरू कर दिया है। इसका मतलब है कि एयरटेल एक्सस्ट्रीम सेवाएं अब नए यूजर्स के लिए उपलब्ध करा दिया है। इसके साथ ही कंपनी अपने यूजर्स के लिए एक नया ऑफर भी लेकर आई है। अपने नए ग्राहकों को डिस्काउंट भी दे रही है। इस नए ऑफर के तहत एयरटेल एक्सस्ट्रीम के नए यूजर्स को लॉन्ग टर्म प्लान पर 15 प्रतिशत की छूट के साथ फ्री में इंस्टालेशन भी मिलेगी। कनेक्शन लेकर यूजर्स 7198 रुपए तक लाभ उठा सकते हैं। यह नया प्लान लिमिडेट टाइम तक के लिए है। यह पहली बार नहीं है जब एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए डिस्काउंट ऑफर लॉन्च किया है। इससे पहले कंपनी ने इस प्लान पर फ्री इंस्टॉलेशन और राउटर ऑफर की घोषणा की थी।

 ये हैं चार ब्रॉडबैंड प्लान
एयरटेल चार ब्रॉडबैंड प्लान पेश कर रहा है। इन प्लान्स की कीमत 799 रुपए, 999 रुपए, 1499 रुपए और 3,999 रुपए है। पहला प्लान 799 रुपए का है जिसमें 150GB डेटा 100Mbps स्पीड के साथ है। यह प्लान एक महीने के लिए है। दूसरा प्लान 999 रुपए का है, जिसमें  300GB डेटा 200 Mbps के साथ मिलता है। तीसरा प्लान 1499 रुपए का है, जिसमें 500GB डेटा 300 Mbps स्पीड के साथ मिलता है। चौथा प्लान 3,999 रुपए का है, जिसमें 3300GB डेटा 1Gbps स्पीड के साथ मिलता है।

एयरटेल एक्स्ट्रीम वीआईपी प्लान
इस प्लान को एयरटेल एक्स्ट्रीम वीआईपी प्लान के रूप में जाना जाता है। कंपनी एक साल के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, 999 रुपए का अमेजन प्राइम,  99 रुपए का  ZEE5 सब्सक्रिप्शन का फायदा देता है।

एक नया ऑफर
इसके अलावा, कंपनी ने एक नया ऑफर पेश किया है, जिसमें एक्स्ट्रा 299 रुपए भुगतान कर 3.3TB डेटा का ऑफर दिया गया है। हालांकि इसका लाभ गुंटूर, हैदराबाद, सिकंदराबाद, सूरत, अहमदाबाद और विशाखापत्तनम में उपलब्ध है क्योंकि कंपनी इन शहरों में अनलिमिडेट प्लान दे रही है। नए यूजर्स को आकर्षित करने के लिए कंपनी का यह अच्छा कदम है। 

एयरटेल के 2. 42 मिलियन ब्रॉडबैंड ग्राहक
ध्यान देने योग्य बात यह है कि  एयरटेल देश में 2. 42 मिलियन ब्रॉडबैंड ग्राहकों की सेवा कर रही है। यह ब्रॉडबैंड देने वाली कंपनियों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर  है। लेकिन फिर भी, अग हम जियोफाइबर के साथ बेनिफिट्स की तुलना करते हैं तो  जियोफाइबर का प्लान 699 शुरू होता है। इस प्लान के साथ जियो सेट-टॉप बॉक्स, वीडियो कॉलिंग और सभी जियो एप्लिकेशन की सब्सक्रिप्शन देता है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर