मां बनने वाली हैं पहलवान बबीता फोगाट, रोमांटिक फोटो शेयर कर दी खुशखबरी

Babita Phogat Announces Pregnancy: पहलवान बबीता फोगाट ने अपने प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी है। उन्होंने पति के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है।

Babita Phogat Vivek Suhag
बबीता फोगाट और विवेक सुहाग  |  तस्वीर साभार: Instagram

कुश्ती की दुनिया में अपना लोहा मनवाने चुकीं बबीता फोगाट मां बनने वाली है। बबीता और भारत केसरी पहलवान विवेक सुहाग पहले बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं। बबीता ने यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर पति के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर कर दी है। अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई में वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती और मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। वहीं, पति ने बबीता के कंधे पर हाथ रखा हुआ है। महिला पहलवान ने साथ ही पति के लिए बेहद प्यारा संदेश भी लिखा है। 

'नए अध्याय को शुरू करने के लिए उत्साहित'

बबीता ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा कि हर एक पल जो मैं तुम्हारी पत्नी के तौर पर गुजारती हूं, मुझे इस बात का एहसास होता है कि मैं कितनी भाग्यशाली हूं। तुम मेरी खुशी की जगह हो। तुम मुझे कंप्लीट करते हो। मैं अपने जीवन में इस नए अध्याय को शुरू करने के लिए उत्साहित हूं और इंतजार कर रही हूं। बबीता की इस पोस्ट पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं और लोग उन्हें घर में आने वाली खुशी के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। उन्हें एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और युविका चौधरी ने भी बधाई दी। बबीता की तस्वीर पर कुछ ही घंटों के अंदर 20 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए।

बबीती और विवेक ने लिए थे आठे फेरे

साल 2014 में ग्लासगो राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली बबीता फोगाट ने पिछले साल दिसंबर में विवेक सुहाग के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। दोनों ने सात फेरों की बजाएआठ फेरे लिए, जिसने काफी सुर्खियां बटोरीं थी। । दरअसल, दोनों ने आठ फेरे लेकर ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ का संदेश दिया था। बबीता की करीब छह साल पहले विवेक से दोस्ती हुई थी। दोनों की मुलाकात दिल्ली ताज होटल में एक कार्यक्रम के दौरान हुई थी। इसके बाद उनकी दोस्ती प्यार में बदली और फिर दोनों ने अपने-अपने परिवार से रिश्ते को लेकर बात की और शादी करने की ख्वाहिश जताई। दोनों के परिवारों ने खुशी-खुशी इस रिश्ते को मंजूरी दे दी थी।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर