लियोनेल मेसी ने कहा बार्सिलोना छोड़ना है, ट्विटर पर लोग बोले- 'भाजपा में शामिल होगा दिग्गज फुटबॉलर'

Lionel Messi BJP memes on social media: दिग्गज फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने बार्सिलोना फुटबॉल क्लब के साथ अपना सालों पुराना नाता तोड़ने का मन बनाया तो सोशल मीडिया पर मीम्स की बौछार हो गई।

Lionel Messi
लियोनेल मेसी  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • लियोनेल मेसी ने बार्सिलोना छोड़ने का मन बनाया
  • सोशल मीडिया पर लोगों ने कर दी मीम्स की बौछार
  • कुछ फैंस बोले- भाजपा में शामिल होंगे मेस

महान अर्जेंटीनी फुटबॉल खिलाड़ी लियोनेल मेसी ने मंगलवार को अपने फुटबॉल क्लब बार्सिलोना को छोड़ने का मन बनाया तो सभी फैंस दंग रह गए। सभी को लगता था कि मेसी ने शुरुआत बार्सिलोना से की और वो अपने बाकी बचे करियर को य़हीं पर खत्म करेंगे। लेकिन पिछले कुछ दिनों में बार्सिलोना का जैसा प्रदर्शन रहा उससे मेसी आहत हैं और उन्होंने पत्र लिखकर क्लब को छोड़ने की इच्छा जाहिर कर दी। एक तरफ सोशल मीडिया पर जहां लोग इस खबर को लेकर अपनी-अपनी राय देने में लगे थे, वहीं कुछ ऐसे भी थे जो मस्ती-मजाक करने से पीछे नहीं हटे।

गौरतलब है कि मंगलवार को लियोनेल मेसी ने जब अपने क्लब को पत्र लिखा तो देखते-देखते ये खबर वायरल हो गई। वैसे इससे जुड़ी अफवाहें कई दिनों से चल रही थीं। कुछ ही दिन पहले जब यूएफा चैंपियंस लीग क्वार्टर फाइनल में बार्सिलोना को बायर्न म्यूनिख के खिलाफ 2-8 से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी तो मेसी भी हताश हो गए। ये फैसला उसी की प्रतिक्रिया माना जा रहा है।

मीम्स की हुई बौछार

एक तरफ जहां लियोनेल मेसी ने क्लब छोड़ने की बात की तो दूसरी तरफ सोशल मीडिया भी तेजी से इस खबर को लेकर सक्रिय हो उठा। भारत में भी मेसी के कम फैंस नहीं हैं, ऐसे में कुछ फैंस ने इसे मस्ती-मजाक में राजनीति से जोड़ते हुए कहा कि अब मेसी बार्सिलोना छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होंगे। ये हैं कुछ मीम्स..

खैर मजाक-मस्ती अपनी जगह है लेकिन ये भी जानना जरूरी है कि मेसी के लिए बार्सिलोना को छोड़ना आसान नहीं होगा। क्लब ने पहले ही मेसी को बोल दिया है कि अगर ऐसा हुआ तो मेसी को कानूनी लड़ाई के लिए तैयार रहना होगा क्योंकि वो करार से बंधे हुए हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर