ब्राजीली फुटबॉल स्टार नेमार सहित पीएसजी के तीन खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

Neymar Corona positive: ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर नेमार जूनियर सहित पेरिस सेंट जर्मेन फुटबॉल क्लब के तीन खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Neymar Jr. Coronavirus positive
नेमार जूनियर कोरोना पॉजिटिव।  |  तस्वीर साभार: Twitter

पेरिस, 2 सितंबर: यूरोपीय फुटबॉल में भी कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। दिग्गज फ्रेंच फुटबॉल क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (Paris Saint Germain) के तीन खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। इन खिलाड़ियों के नामों का खुलासा तो क्लब ने नहीं किया है लेकिन एक खेल दैनिक के मुताबिक इन तीन खिलाड़ियों में दिग्गज ब्राजीली फुटबॉलर नेमार का नाम भी शामिल है। 

खेल दैनिक एलइक्विप के अनुसार पीएसजी के जो खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए हैं उनमें सुपरस्टार नेमार का नाम भी है। पिछले महीने चैंपियन्स लीग के फाइनल में बायर्न म्यूनिख के खिलाफ हार के बाद टीम ने कोई मैच नहीं खेला है। टीम फ्रेंच लीग में अपने अभियान की शुरुआत 10 सितंबर को करेगी।

बायर्न के खिलाफ हार के बाद पीएसएल में कई खिलाड़ी ब्रेक पर इबिजा गए थे। एलइक्विप ने पॉजिटिव पाए गए खिलाड़ियों की पहचान नेमार, एंजेल डि मारिया और लिएंड्रो पेरेडेस के रूप में की है। ये तीनों स्पेन के द्वीप पर छुट्टियां बिताने गए थे।

नेमार तब भी मुश्किल में आ गए थे जब चैंपियंस लीग सेमीफाइनल में जीत के बाद वो विरोधी टीम के खिलाड़ी से जर्सी की अदला-बदली करते दिखे थे जो कि कोविड-19 प्रोटोकॉल के खिलाफ था।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर