द अंडरटेकर की एंट्री इतनी लंबी क्‍यों? इसके पीछे की है मजेदार कहानी

The Undertaker long entrance: WWE लीजेंड द अंडरटेकर की एंट्री घंटी बजने के साथ होती है। कई बार देखने को मिला है कि वह अपनी एंट्री के दौरान रिंग में आने के लिए 7-8 मिनट तक का समय ले लेते हैं।

the undertaker entrance
द अंडरटेकर की एंट्रेंस 

मुख्य बातें

  • द अंडरटेकर ने आखिरकार खुलासा किया कि उनकी एंट्री इतनी लंबी क्‍यों हैं
  • डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई इतिहास में इसे सबसे महान एंट्रेंस में से एक माना जाता है
  • द अंडरटेकर की एंट्री की शुरुआत घंटी बजने के साथ होती है

न्‍यूयॉर्क: WWE के महान रेसलर द अंडरटेकर ने हाल ही में पार्डन माय टेक पोडकास्‍ट में अतिथि की भूमिका निभाई। इस दौरान महान रेसलर ने कई सवाल किए गए, लेकिन इनमें से सबसे रोचक सवाल पूछा गया उनकी लंबी एंट्रेंस के बारे में। शो के होस्‍ट ने द अंडरटेकर से पूछा कि आपकी एंट्री इतनी लंबी क्‍यों होती है क्‍योंकि क्‍या डेडमैन भी खूब लंबा हुआ करता था। बता दें कि अंडरटेकर की एंट्री की शुरुआत घंटी बजने के साथ होती है। उनकी एंट्री कभी-कभी इतनी लंबी हो जाती है कि करीब 7-8 मिनट बीत जाते हैं। फैंस के बीच द अंडरटेकर का बहुत क्रेज है।

बहरहाल, द अंडरटेकर ने अपनी लंबी एंट्रेंस के पीछे की कहानी बताई। उन्‍होंने कहा, 'कई बार तो मेरी लंबी एंट्रेंस मेरे विरोधी पर निर्भर करती है। ठीक है? अगर मैं किसी के साथ काम कर रहा हूं तो सीमित समय में अपनी एंट्री पूरी कर लेता हूं और अगर मुझे कोई बहुत बड़ा मैच खेलना है, जिसमें काफी समय बीतना है। तब मैं सोचता हूं- इस एंट्रेंस से मुझे देखने आने वाले लोगों के पैसे वसूल होने चाहिए। ऐसा भी समय आया जब मैंने ज्‍यादा अतिरिक्‍त समय लिया क्‍योंकि मुझे पता था कि मैच बड़ा खतरनाक होने वाला था। इसलिए मैं एंट्रेंस के समय में ही पता कर लेता हूं कि विरोधी पर क्‍या असर पड़ेगा क्‍योंकि जब घंटी बजेगी तो वह निराश हो जाएंगे।'

रेसलमेनिया की वो एंट्रेंस

डेडमैन होने के कारण द अंडरटेकर की एंट्रेंस अन्‍य सुपरस्‍टार्स की तुलना में काफी लंबी होती है। फैंस को महसूस कराने के लिए कि असल में सुपरनेचुरल शक्ति रिंग में चलकर आ रही है, द अंडरटेकर के लिए जरूरी है वह जितना हो सके रिंग में धीमे चलकर पहुंचे। डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई ने रेसलमेनिया में द अंडरटेकर को कई बार बड़ी एंट्रेंस देकर इसे अच्‍छी तरह साबित भी किया है। रेसलमेनिया 20 की एंट्री तो फैंस को अच्‍छे से याद ही होंगी जब उन्‍हें दोनों तरफ से घेरा हुआ था और वह धीरे-धीरे चलते हुए रिंग में पहुंचे। फिर रेसलमेनिया 30 में उनकी एंट्रेंस में रैंप पर कई कास्‍केट रखे गए, जिसमें पिछले सभी रेसलमेनिया एडिशन में पीड़‍ित दबे हुए बताए गए।

सोशल मीडिया पर आए द अंडरटेकर

बता दें कि WWE दिग्गज अंडरटेकर ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अब एक्टिव है। और कई जगह अंडरटेकर ने इस बात को प्रमोट किया है। सोशल मीडिया में कदम रखने को लेकर अंडरटेकर ने कहा, 'मेरा अब सोशल मीडिया अकाउंट है। 2 साल से कम ही अभी इसको हुआ है। काफी कम समय से यहां पर लिख रहा हूं। मेरे पीछे कई मैच है, जिन्हें अब मैं सबके सामने रखना चाहता हूं। लोग मुझे कहते है कि अब आपका रेसलिंग करियर खत्म होने वाला है तो आपको अपने बारे में सब बताना चाहिए। तो अब मैं ये काम करूंगा और इसके लिए ये सही वक्त है कि मैं अपनी बातें सामने रख सकूं।'

अगली खबर