सुपरकार ड्राइवर से पोर्न स्‍टार बनी रेनी ग्रेसी अब दोबारा मोटरस्‍पोर्ट्स में करना चाहती हैं वापसी

Renee Gracie: पोर्न इंडस्‍ट्री में आकर सुर्खियां बटोरने वाली रेनी ग्रेसी ने कहा है कि वह दोबारा ट्रैक पर वापसी करना चाहती हैं। ग्रेसी 14 साल में ऑस्‍ट्रेलिया की पहली पूर्णकालिक महिला सुपरकार ड्राइवर बनी थीं।

renee gracie
रेनी ग्रेसी 

मुख्य बातें

  • रेनी ग्रेसी ने कहा कि वह रेसिंग में वापसी करना चाहती हैं
  • ग्रेसी ने सुर्खियां बटोरी थी जब रेसिंग करियर छोड़कर वह एडल्‍ट इंडस्‍ट्री से जुड़ी थीं
  • ग्रेसी ने कहा था कि वह हर सप्‍ताह 25,000 ऑस्‍ट्रेलियाई डॉलर की कमाई करती हैं

सिडनी: एडल्‍ट स्‍टार रेनी ग्रेसी ने मोटरस्‍पोर्ट में लौटने की इच्‍छा जताई है। सुपरकार ड्राइवर से पोर्न स्‍टार बनी रेनी ग्रेसी ने आर्थिक तंगी के कारण ट्रैक पर अपना करियर छोड़ दिया था। ग्रेसी के लिए यह मूव बहुत काम आया क्‍योंकि रिपोर्ट के मुताबिक उन्‍होंने कहा था कि वह हर सप्‍ताह 25,000 ऑस्‍ट्रेलियाई डॉलर कमा रही थीं। बड़ी रकम के दम पर ग्रेसी ने 30 साल का लोन केवल 12 महीने में भर दिया।

जहां तक यह संभव है कि वह ट्रैक पर अपनी वापसी स्‍पॉन्‍सरशिप और आर्थिक तंगी को ध्‍यान में रखते हुए करेंगी, वहीं ग्रेसी को शक है कि लोग उनकी वापसी चाहते हैं या नहीं। न्‍यूज कॉर्प से बातचीत में रेनी ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि वो लोग मुझे वापसी करते हुए देखना चाहते हैं। मुझे वो दबाव नहीं चाहिए क्‍योंकि रेसिंग के बाहर मेरा करियर है। मैं उसे मजे के लिए कर रही हूं। मैंने रेस देखी और उससे पूरी तरह अपडेटेड हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Eyes on the prize #v8sc

A post shared by RENÈE GRACIE (@renee_gracie) on

दो बार की बाथुरस्‍ट 1000 रेसर, ग्रेसी 14 साल में ऑस्‍ट्रेलिया की पहली पूर्णकालिक महिला सुपरकार ड्राइवर बनी थीं। वह ट्रैक पर अपनी सफलता का आनंद उठा रही थीं, लेकिन करियर में बदलाव करने को मजबूर हुईं। पिछले महीने डेली टेलीग्राफ को दिए इंटरव्‍यू में ग्रेसी ने कहा था कि उन्‍हें करियर बदलने में अपने परिवार का पूरा समर्थन हासिल था। उन्‍होंने आगे कहा था कि इस बारे में उनके पिता भी जानते हैं और वह अपनी बेटी का समर्थन करते हैं।

सोशल मीडिया सनसनी बनीं

रेनी ग्रेसी ने कहा था, 'आप विश्‍वास करें या न करें, लेकिन मेरे पिता को इस बारे में सब पता है और मुझे उनका समर्थन हासिल है। मेरे ख्‍याल से आप कहेंगे कि मेरे पिता को मुझ पर गर्व है क्‍योंकि जिस तरह की आर्थिक स्थिति में हम थे, और फिर साइट की मदद से मुझे बहुत कुछ हासिल हुआ। आप इस पर ध्‍यान दीजिए कि मैंने क्‍या हासिल किया। इस पर ध्‍यान मत दीजिए कि मैं क्‍या कर रही हूं। यह सफलता है।' रेनी ग्रेसी सोशल मीडिया पर खूब लोकप्रिय हैं और उनके फॉलोअर्स ने कई प्‍लेटफॉर्म्‍स पर उनके फैन पेजेस बना रखे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

No bad days

A post shared by RENÈE GRACIE (@renee_gracie) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Featuring corona virus nails

A post shared by RENÈE GRACIE (@renee_gracie) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hey

A post shared by RENÈE GRACIE (@renee_gracie) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

What do you think I’m thinking about?

A post shared by RENÈE GRACIE (@renee_gracie) on

हालांकि, 25 साल की रेनी ग्रेसी इस बात से खासी नाराज हैं और वह अपने फॉलोअर्स पर भी भड़क चुकी हैं। उन्‍होंने कहा था, 'इन पर कॉपीराइट है और ये मेरे हैं, आपके नहीं। मेरे पेज बनाना रोकिए और मेरे वीडियो व फोटो गैरकानूनी तरीके से फैलाना बंद कीजिए। मुझे अब भारतीय पसंद नहीं। अगर आप भारतीय हैं तो मेरे पेज से हट जाइए। आपका यहां अब स्‍वागत नहीं हैं। मैं भारत के अपने सभी पेज आज रात हटा दूंगी।'

ग्रेसी सोशल मीडिया पेज का कंटेंट खुद तैयार करती हैं और इसलिए वह फैन पेज से भड़क गईं। अब जब रेनी ग्रेसी का एडल्‍ट इंडस्‍ट्री में करियर चमक चुका है तो देखना होगा कि वह अपनी इच्‍छा के मुताबिक एडल्‍ड इंडस्‍ट्री में वापसी करती हैं या नहीं।

अगली खबर