बड़ी खबरः पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो कोरोना पॉजिटिव

स्पोर्ट्स
आईएएनएस
Updated Oct 13, 2020 | 20:13 IST

Cristiano Ronaldo Covid-19 positive: पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो कोरोनावायरस की चपेट में आ गए हैं। यूएफा नेशंस लीग की पुर्तगाली टीम से उनको बाहर रख दिया गया है।

Cristiano Ronaldo
क्रिस्टियानो रोनाल्डो  |  तस्वीर साभार: IANS

लंदनः पुर्तगाल और युवेंतस के सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। पुर्तगाल फुटबाल संघ ने मंगलवार को इसकी पुष्टि कर दी है। ब्रिटेन के समाचार पत्र द डेली मेल के मुताबिक पांच बार बालोन डी ओर जीत चुके रोनाल्डो पॉजिटिव पाए जाने के बाद राष्ट्रीय टीम से अलग हो गए हैं और अब वह स्वीडन के साथ बुधवार को होने वाले नेशंस लीग मुकाबले में नहीं खेल सकेंगे।

यह खबर दूसरी टीमों के लिए भी चौंकाने वाली है क्योंकि रोनाल्डो नेशंस लीग में स्पेन और फ्रांस के खिलाफ खेले थे और इसके कुछ दिन बाद ही वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसका मतलब यह है कि इन दो दोस्ताना मुकाबलों के दौरान वह कई अन्य खिलाड़ियों के सम्पर्क में आए हैं।

समाचार पत्र लिखता है कि रोनाल्डो में कोरोना के लक्षण नही हैं और अभी वह सेल्फ आइसोलेशन में हैं। पुर्तगाली एफए ने एक बयान जारी कर कहा है, "क्रिस्टियानो रोनाल्डो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और इस कारण वह टीम से अलग हो गए हैं। अब वह स्वीडन के खिलाफ नहीं खेल सकेंगे।"

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर