विम्बलडन 2021: सेरेना पर पहले दौरे में टूटा गमों का पहाड़, दर्शकों के सामने फूट-फूटकर रोईं, VIDEO

Serena Williams Viral Video: दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलिलम्स का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह दर्शकों के सामने रोती हुई नजर आ रही हैं।

Serena Williams Wimbledon 2021
सेरेना विलियम्स  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • सेरेना विम्बलडन 2021 से बाहर हो गई हैं
  • उनका चोट के कारण सफर खत्म हो गया
  • सेरेना पहले दौर में सासनोविच से भिड़ीं

दुनिया की सबसे धाकड़ टेनिस खिलाड़ियों में से एक अमेरिका की सेरेना विलियम्स के फैंस के लिए बुरी खबर हैं। सेरेना पर विंबलडन 2021 के पहले दौरे में गमों का पहाड़ टूटा है और स्टार प्लेयर टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं। उन्हें पहले दौर में ही चोट के कारण रिटायर होना पड़ा। सेरेना का पहले दौर में बेलारूस की अलियाकसांद्रा सासनोविच से मुकाबला था। दोनों के बीच पहला सेट 3-3 की बराबरी पर था कि तभी सेरेना फिसल गईं और उनके बाएं टखने में चोट लग गई। इसके साथ ही उनका आठवां विंबलडन एकल खिताब जीतने का सपना अधूरा रह गया।

दर्शकों के सामने फूट-फूटकर रोईं सेरेना

बता दें कि सेरेना विलियम्स  ने अपने 23 में से सात ग्रैंडस्लैम एकल खिताब विंबलडन में जीतने हैं। ऐसे में जब टूर्नामेंट के पहले दौरे में सेरेना का सफर समाप्त हुआ तो उनके आंसू छलक आए। सेरेना दर्शकों के सामने ही फूट-फूटकर रोनी लगीं। उनका यह इमोशनल वीडियो विंबलडन के इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। टेनिस फैंस कमेंट बॉक्स में सेरेना के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। सेरेना सिर्फ दूसरी बार किसी ग्रैंडस्लैम के पहले दौर से बाहर हुई हैं। इससे पहले 2012 में उन्हें वर्जीनी रजानों के खिलाफ फ्रेंच ओपन के पहले दौर में शिकस्त झेलनी पड़ी थी।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wimbledon (@wimbledon)

सेरेना के करियर में दूसरी बार हुआ ऐसा

किसी भी ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट के दौरान यह सिर्फ दूसरा मौका है जब सेरेना को मुकाबले के बीच से हटने को बाध्य होना पड़ा। इससे पहले 1998 में भी उन्हें ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट के बीच से हटना पड़ा था। सेरेना ने मुकाबले के बीच से हटने के बाद कहा, 'आज मुकाबले से हटने से मेरा दिल टूट गया।' उन्होंने कहा, 'जब मैं कोर्ट पर उतरी और बाहर गई तो मैंने दर्शकों की शानदार गर्मजोशी और समर्थन को महसूस किया। यही मेरी दुनिया है।' वहीं, सासनोविच ने कहा, 'मुझे सेरेना के लिए दुख हुआ। वह एक चैंपियन हैं। टेनिस में ऐसा होता है लेकिन मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करती हूं।'

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर