WWE: सुपरस्‍टार रे मिस्‍ट‍िरियो और डाना ब्रूक नहीं लेंगे रेसल‍मेनिया 36 में हिस्‍सा, जानिए क्‍यों

Rey Mysterio and Dana Brooke: रे मिस्टिरियों इस समय एकांत अलगाव में हैं। यही हाल डाना ब्रूक का भी है। डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई के इन सुपरस्‍टार्स का रेसलमेनिया 36 में हिस्‍सा लेना मुश्किल नजर आ रहा है।

rey mysterio and dana brooke
रे मिस्टिरियो और डाना ब्रूक 

मुख्य बातें

  • रे मिस्टिरियो का रेसलमेनिया 36 में यूएस चैंपियन एंड्राडे से मुकाबला होने की उम्‍मीद थी
  • डाना ब्रूक का नाम 6 विमेंस मैच के लिए लिया गया था
  • 4 और 5 अप्रैल को रेसलमेनिया 36 होना है

न्‍यूयॉर्क: कोरोनावायरस का प्रकोप पूरी दुनिया पर छाया हुआ है और इसी वजह से इसे महामारी घोषित कर दिया गया है। कोरोनावायरस का प्रभाव डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई पर भी पड़ा है और ऐसी उम्‍मीद की जा रही है कि रेसलमेनिया 36 का कार्यक्रम स्‍थगित किया जाएगा। हालांकि, अभी तक इस बारे में आधिकारिक बयान नहीं आया है। मगर दो सुपरस्‍टार्स इस समय एकांत अलगाव में हैं और इनका रेसलमेनिया 36 में हिस्‍सा नहीं लेना तय नजर आ रहा है। रेसलिंग ऑब्‍जर्वर रेडियो के डेव मेल्‍टजर के मुताबिक डब्‍ल्‍डब्‍ल्‍यूई के सुपरस्‍टार रे मिस्टिरियो अकेले रह रहे हैं और वह शो से बाहर हो गए हैं। कई रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है कि डाना ब्रूक भी क्‍वारनटाइन में हैं और वह भी रेसलमेनिया 36 में हिस्‍सा नहीं लेंगी।

डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई ने वैसे रे मिस्टिरियो के बारे में भी कोई आधिकारिक घोषणा अब तक नहीं की है। बता दें कि रेसलमेनिया 36 में मिस्टिरियो का सामना यूएस चैंपियन एंड्राडे से होना था। सुपरस्‍टार रे ने पिछले सप्‍ताह रॉ में यूस चैंपियन को मात दी थी और खिताब जीतने की उम्‍मीदें जगाई थीं। रेसलमेनिया विरोधियों का इस सप्‍ताह रॉ पर आमना-सामना होना था।

ब्रूक का क्‍या है मामला

ब्रूक के मामले में पेज ने पुष्टि की थी कि वह उन सुपरस्‍टार्स में से एक हैं, जो रेसलमेनिया 36 में स्‍मैकडाउन विमेंस खिताब के लिए फाइट करेंगी। मगर ब्रूक ताजे बैनर में नजर नहीं आईं, जिसके बाद यही कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्‍होंने अपना नाम वापस ले लिया है। वैसे, डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई ने इन दोनों सुपरस्‍टार्स के बारे में कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन दोनों ही सुपरस्‍टार्स का रेसलमेनिया में हिस्‍सा नहीं लेना तय नजर आ रहा है। बता दें कि रेसलमेनिया 36 का आयोजन 4 और 5 अप्रैल को होगा।

अन्‍य सुपरस्‍टार्स का क्‍या है हाल

रेसलमेनिया 36 में हिस्‍सा लेने वाले अन्‍य सुपरस्‍टार फिट हैं। इसमें सुपरस्‍टार ब्रॉक लेसनर के हिस्‍सा लेने पर संदेह बना हुआ है, लेकिन वह अमेरिका में है और ड्रयू मैकइनटायर के खिलाफ डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई हेवीवेट चैंपियनशिप की रक्षा करेंगे। पिछले सप्‍ताह अमेरिका और कनाडा ने सीमा बंद करने का फैसला किया, जिसके चलते लेसनर का हिस्‍सा लेना मुश्किल नजर आ रहा है। केविन ओवंस अमेरिका में है, जो सेथ रोलिंस का सामना करेंगे। ओवंस कनाडा के रहने वाले हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई इस सप्‍ताह रेसलमेनिया 36 को आयोजित कराने के लिए अपना पूरा दम लगा रहा है। मगर हो सकता है कि उसे इसको स्‍थगित करना पड़े क्‍योंकि अमेरिका में स्थिति कोरोनावायरस के असर पर निर्भर करेगी।
 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...