अगले महीने ऑस्ट्रेलिया लौटकर अदालत में पेश होंगे टेनिस खिलाड़ी निक किर्गियोस

Australian tennis player Nick Kyrgios to face court: ऑस्ट्रेलियाई टेनिस खिलाड़ी को पिछले साल के एक मामले में स्वदेश लौटकर अदालत में पेश होना होगा।

Nick Kyrgios
निक किर्गियोस  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • बढ़ सकती हैं निक किर्गियोस की मुश्किलें
  • टेनिस खिलाड़ी को अदालत में पेश होना होगा
  • विंबलडन क्वार्टर फाइनल में पहुंचे हैं किर्गियोस

ऑस्ट्रेलियाई टेनिस खिलाड़ी निक किर्गियोस के लिए अभी मुश्किलें समाप्त होने का नाम नहीं ले रही हैं। विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने वाले ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस को स्वदेश में अगले महीने अदालत में पेश होना होगा।

किर्गियोस का प्रतिनिधित्व कर रहे वकील ने कहा है कि ये आरोप निश्चित नहीं हैं और ना ही अभियोजन पक्ष या इस 27 वर्षीय पेशेवर टेनिस खिलाड़ी ने इनकी पुष्टि की है।

किर्गियोस ने मंगलवार को आल इंग्लैंड क्लब में अभ्यास किया जहां उन्हें बुधवार को चिली के क्रिस्टियन गारिन के खिलाफ खेलना है। मीडिया को ईमेल से भेजे गए बयान में किर्गियोस के वकील पीयरे योहानसन ने कहा,‘‘किर्गियोस आरोप स्पष्ट होने पर किसी भी तरह के आरोपों का जवाब देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। वह इस मामले को गंभीरता से ले रहे हैं और किर्गियोस को जिस प्रक्रिया का पालन करना है उसे वह कमतर नहीं आंक रहे।’’

योहानसन ने लिखा कि अदालत ने आरोपों को तथ्य नहीं माना है और अदालत में पहली पेशी तक किर्गियोस को अपराध के लिए आरोपी नहीं माना जाएगा। किर्गियोस पर उनकी पूर्व प्रेमिका के साथ मारपीट का आरोप है। दोषी पाए जाने पर 2 साल की कैद हो सकती है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर