NBA स्टार कार्ल एंथोनी टाउन्स की मां का कोरोना की वजह से हुआ देहांत

स्पोर्ट्स
भाषा
Updated Apr 16, 2020 | 11:28 IST

एनबीए बास्केटबाल टीम मिनेसोटा टिंबरवोल्व्स के ऑल स्टार खिलाड़ी कार्ल एंथोनी टाउन्स की मां का कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से देहांत हो गया है।

Karl-Anthony Towns
Karl-Anthony Towns 

लॉस एंजिलिस: एनबीए बास्केटबाल टीम मिनेसोटा टिंबरवोल्व्स के ऑल स्टार खिलाड़ी कार्ल एंथोनी टाउन्स की मां जैकलीन टाउन्स की कोविड-19 से हफ्तों तक जूझने के बाद मौत हो गई। टाउन्स के परिवार ने बुधवार को बयान जारी कर कहा, 'कोविड-19 के कारण जैकलीन टाउन्स की असमय मौत से टाउन्स परिवार शोक में डूब गया है।'

नेशनल बास्केटबाल खिलाड़ी संघ ने परिवार के प्रति संवेदना जाहिर करते हुए कहा, 'वह एक महीने से अधिक समय से वायरस से जूझ रही थी जिसके बाद उनकी मौत हो गई।' उन्होंने कहा, 'कार्ल एंथोनी टाउन्स की मां जैकलीन टाउन्स के निधन की खबर सुनकर हम जितना दुख महसूस कर रहे हैं उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।'

जैकलीन 25 मार्च को कोमा में चली गई थीं जिसके बाद उनके 24 साल के बेटे ने सार्वजनिक अपील करके लोगों को कोरोना वायरस और सामाजिक दूरी बनाने को गंभीरता से लेने को कहा था। 

उटाह जैज के रूडी गोबर्ट के कोरोना वायरस पाजीटिव पाए जाने के बाद 11 मार्च को एनबीए को बंद कर दिया गया था। कोराना वायरस से अमेरिका में छह लाख से अधिक लोग संक्रमित हुए हैं जबकि 28 हजार लोगों की जान जा चुकी है।


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर