VIDEO: ओलंपिक में मैच के दौरान मुक्केबाज बौखलाया, विरोधी का कान काटने की कोशिश की और फिर...

स्पोर्ट्स
भाषा
Updated Jul 27, 2021 | 19:48 IST

Boxer Youness Baalla Viral Video: टोक्य ओलंपिक में एक मैच के दौरान मुक्केबाज यूनुस बल्ला बौखला गए। उन्होंने विरोधी डेविड न्याका का कान काटने की कोशिश की। हालांकि, वह बाउट के दौरान दंडित होने से बच गए।

Youness Baalla and David Nyika
डेविड न्याका का कान काटने की कोशिश करते यूनुस बल्ला।  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • टोक्यो ओलंपिक का पांचवां दिन
  • बॉक्सर ने काटने की कोशिश की
  • वीडियो जमकर वायरल हो रहा

टोक्यो: मोरक्को के एक हैवीवेट मुक्केबाज (91 किग्रा) ने टोक्यो ओलंपिक में अपने शुरुआती मुकाबले में न्यूजीलैंड के प्रतिद्वंद्वी के कान को काटने की कोशिश की। यूनुस बल्ला ने तीसरे दौर के मुकाबले में माइक टायसन की तरह रिंग डेविड न्याका के कान के पास काटने की कोशिश की। युनुस को जजों के सर्वसम्मत निर्णय से हार का सामना करना पड़ा और न्याका क्वार्टर फाइनल में पहुंच गये।

विरोधी बॉक्सर न्याका ने क्या कहा

यूनुस ने हालांकि माउथ गार्ड (दांतों को चोट से बचाने वाला कवच) पहना था, जिस कारण न्याका के कान के पास उनके दांतों का निशान नहीं बना। न्याका ने कहा, 'वह पूरी तरह से काटने में सफल नहीं हुआ। मेरी किस्मत अच्छी थी कि उसने माउथगार्ड पहना था और यह उतना गंभीर नहीं था। मुझे लगता है वह मेरी गाल पर काटना चाहता था।'

यूनुस को दंडित नहीं किया गया 

रेफरी हालांकि इस घटना को नहीं देख सकें जिससे यूनुस को बाउट के दौरान दंडित नहीं किया गया था। यह टेलीविजन कैमरे की पकड़ में आ गया। टायसन ने 1997 में इवांडर होलीफील्ड के कान को दो बार काटा था। इस घटना ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर