बार्सिलोना ने सुआरेज को टीम से अलग किया, भावुक 'दोस्त' लियोनेल मेसी क्लब पर भड़क उठे

Lionel Messi lashes out on FCB: अर्जेंटीना के दिग्गज फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने अपने क्लब बार्सिलोना पर गुस्सा निकाला है। इसकी नई वजह है टीम के साथी खिलाड़ी लुइस सुआरेज को टीम से अलग करना।

Luis Suarez
लुइस सुआरेज  |  तस्वीर साभार: AP

बार्सीलोना: दिग्गज अर्जेंटीनी फुटबॉलर लियोनल मेसी ने अपने साथी खिलाड़ी लुइस सुआरेज को टीम से हटाने पर अपनी फ्रेंचाइजी बार्सीलोना की आलोचना की। अर्जेंटीना के मेसी ने सुआरेज के साथ फोटो साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर उनकी टीम से विदाई पर दुख और क्लब के खराब बर्ताव पर गुस्सा जताते हुए लिखा, ‘‘तुम्हें दूसरी टीम की जर्सी में देखना अजीब होगा और उससे भी ज्यादा अजीब तुम्हारे खिलाफ खेलना होगा।’’

उन्होंने कहा, ‘‘तुम शानदार विदाई के हकदार थे। तुम क्लब के इतिहास के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक हो।’’ इससे पहले बार्सीलोना ने बुधवार को कहा कि उसने एटलेटिको मैड्रिड से उरूग्वे के स्ट्राइकर सुआरेज को ‘ट्रांसफर’ करने का करार किया है जो 60 लाख यूरो (70 लाख डालर) राशि का है।

बार्सीलोना के नये कोच रोनल्ड कोएमैन ने कहा था कि सुआरेज की उनकी योजनाओं का हिस्सा नहीं हैं। बार्सिलोना के लिए पिछले सत्र अच्छा नहीं रहा और मेसी के टीम से हटने की खबर ने इसको और खराब कर दिया। हालांकि मेसी ने कानूनी मामलों से बचने के लिए इस सीजन बार्सिलोना के साथ रहने का फैसला किया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर