लियोनेल मेसी को बार्सिलोना में पहली बार मिला रेड कार्ड, एथलेटिक की शानदार जीत

स्पोर्ट्स
भाषा
Updated Jan 18, 2021 | 13:50 IST

Lionel Messi: बार्सिलोना का खिलाड़ी रहते हुए मेसी का यह पहला रेड कार्ड है। उन्होंने इस क्लब के लिए 753 मैच खेले हैं। बार्सिलोना को एथलेटिक क्‍लब के हाथों 2-3 की शिकस्‍त झेलनी पड़ी।

lionel messi
लियोनेल मेसी  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • लियोनेल मेसी को बार्सिलोना के साथ पहली बार लाल कार्ड मिला
  • बार्सिलोना को एथलेटिक क्‍लब के हाथों 2-3 से शिकस्‍त झेलनी पड़ी
  • बार्सिलोना के लिए लियोनेल मेसी ने 753 मैच खेले हैं

सेविले: स्टार स्ट्राइकर लियोनेल मेसी को अपने स्पेनिश क्लब बार्सिलोना के साथ बिताए करियर में पहली बार लाल कार्ड मिला है। मेसी को स्पेनिश सुपर कप के फाइनल में बार्सिलोना को एथलेटिक क्लब के हाथों मिली 2-3 से हार वाले मैच में यह रेड कार्ड मिला। 

गोल डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार को हुए मैच के अतिरिक्त समय में एथलेटिक के फॉरवर्ड खिलाड़ी एसिएर विलालिब्रे के खिलाफ मेसी के उग्र व्यवहार के कारण उन्हें रेड कार्ड मिला।

बार्सिलोना का खिलाड़ी रहते हुए मेसी का यह पहला रेड कार्ड है। उन्होंने इस क्लब के लिए 753 मैच खेले हैं। एंटोनी ग्रीजमैन ने 40वें मिनट में गोल कर बार्सिलोना को एक गोल से आगे कर दिया। दो मिनट बाद ओस्कर डी मार्कोस ने गोल कर स्कोर बराबर कर दिया।

ग्रीजमैन ने फिर 70वें मिनट में एक और गोल कर बार्सिलोना को एक बार फिर बढ़त दिला दी। 90वें मिनट में एसिएर विलालिब्रे ने और उनके तीन मिनट बाद इनाकी विलियम्स ने गोल कर एथलेटिक को जीत दिला दी।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर