बार्सिलोना के बाद इस टीम के साथ जुड़ सकते हैं लियोनेल मेसी, नेमार ने जताई साथ खेलने की इच्छा 

स्पोर्ट्स
आईएएनएस
Updated Dec 04, 2020 | 11:56 IST

अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी लियोनेल मेसी बार्सिलोना का साथ छोड़ने के बाद इस क्लब से जुड़ सकते हैं। ब्राजील के स्टार खिलाड़ी नेमार ने जताई उनके साथ दोबारा खेलने की इच्छा।

Messi
लियोनेल मेसी 

मुख्य बातें

  • अगले साल समाप्त हो जाएगा मेसी और बार्सिलोना के बीच का करार
  • मेसी की नई टीम को लेकर लगातार लग रहे हैं कयास
  • ऐसे में बार्सिलोना में मेसी के साथ खेल चुके नेमार ने बताया उनका संभावित नया ठिकाना

मैनचेस्टर: ब्राजील के स्टार फुटबॉलर और पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के फॉरवर्ड नेमार ने कहा है कि अगले सीजन में वह बार्सिलोना के अपने पूर्व टीम साथी लियोनेल मेसी के साथ खेलना चाहते हैं। 33 साल के मेसी का बार्सिलोना के साथ जारी करार अगले साल समाप्त हो जाएगा और उसके बाद वह किसी भी अन्य क्लब के साथ करार करने के लिए फ्री होंगे।

ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, नेमार चार साल तक मेसी और लुइस सुआरेज के साथ बार्सिलोना के लिए खेले थे। नेमार के दो गोलों के दम पर पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) ने चैम्पियंस लीग के ग्रुप-एच मैच में मेजबान मैनचेस्टर युनाइटेड को 3-1 से हरा दिया। नेमार ने इस मैच में छठे मिनट में और इंजुरी टाइम में गोल किया।

मैच के बाद जब नेमार से यह पूछा गया कि क्या मेसी पीएसजी से जुड़ने वाले हैं तो नेमार ने इस पर कहा, 'मैं मेसी के साथ फिर से खेलना चाहता हूं, ताकि मैं फिर से उनके साथ मैदान पर अपने खेल का आनंद ले सकूं।'

मेरी जगह खेल सकते हैं मेसी
उन्होंने कहा, 'वह मेरी जगह खेल सकते हैं। मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन मैं अगले साल उनके साथ खेलना चाहता हूं। निश्चित रूप से हमें अगले सीजन में यह करना होगा।' नेमार की टिप्पणी ने उन संभावनाओं और अटकलों को और ज्यादा मजबूत कर दिया है, जिसमें कहा जा रहा है कि मेसी 2021 में पीएसजी से जुड़ सकते हैं।

बायर्न म्यूनिख के खिलाफ हार के बाद हुआ मोहभंग
इस साल अगस्त में मेसी की बार्सिलोना टीम को बायर्न म्यूनिख से 2-8 से करारी हार झेलनी पड़ी थी और इसके बाद ऐसी खबरें आई थीं कि मेसी अब बार्सिलोना का दामन छोड़ना चाहते हैं। इस बीच, सूत्रों ने ईएसपीएन से कहा है कि मैनचेस्टर सिटी मेसी को अपने साथ जोड़ने की रेस में सबसे आगे चल रहे हैं।

हालांकि पीएसजी भी स्थिति पर लगातार नजर बनाए हुई है और उनके कोच थॉमस तुचेल ने कहा है कि वह पीएसजी में मेसी का स्वागत करेंगे।


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर