जब बायर्न जैसा क्लब आपको बुलाता है तो आप 'ना' नहीं कह सकतेः इवान पेरिसिच

स्पोर्ट्स
Updated Aug 15, 2019 | 02:03 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ivan Perisic on joining Bayern Munich: क्रोएशिया के धुरंधर फुटबॉल इवान पेरिसिच ने बायर्न म्यूनिख से हुए अपने ताजा करार के बारे में कहा कि बायर्न जैसे क्लब को ना नहीं कह सकते।

Ivan Perisic
इवान पेरिसिच  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

मुख्य बातें

  • बायर्न म्यूनिख में शामिल हुए इवान पेरिसिच
  • क्रोएशिया के विंगर हैं इवान पेरिसिच
  • एक साल के लोन पर बायर्न ने उन्हें अपनी टीम में शामिल किया

लीड्सः हाल ही में बायर्न म्यूनिख में शामिल होने वाले क्रोएशिया के विंगर इवान पेरिसिच ने कहा है कि वो बायर्न में आकर बहुत खुश हैं। उनका कहना है कि जब बायर्न जैसा क्लब आपको बुलाता है तब आप ना नहीं कह सकते। इवान ने कहा, 'जब उन्होंने मुझे कॉल किया, तब मैंने अपने परिवार से बात करके फैसला लेने में सिर्फ कुछ घंटे ही लगाए। जब बायर्न जैसा क्लब आपको बुलाता है तो आप ना नहीं कह सकते।'

एफसी बायर्न म्यूनिख ने क्रोएशिया के विंगर इवान पेरिसिच को इटालियन फुटबॉल क्लब इंटर मिलान से एक साल के लोन पर लिया है। पेरिसिच का मानना है कि ये उनके लिए एक अच्छा साल रहेगा क्योंकि वो हर दिन बेहतर करने का प्रयास करते हैं।

पेरिसिच ने अपने इस करार के बारे में कहा, 'मेरे यहां आने की यही वजह है। मैं यहां हर दिन बेहतर करना चाहता हूं, हम गेम के साथ और मुझे उम्मीद है कि ये एक सफल साल रहेगा।' वैसे पेरिसिच टीम में शामिल तो हो गए हैं लेकिन शीर्ष एकादश में शामिल होने के लिए उन्हें किंग्सले कोमान, सर्जे नेबरी और युवा खिलाड़ी एलफोंसो से टक्कर लेनी होगी।

पेरिसिच ने कहा कि अगर टीम को शीर्ष पर रहना है तो 17-18 खिलाड़ियों को शीर्ष पर रहना होगा। कई मुकाबले होंगे और आप सभी मुकाबलों में नहीं खेल सकते। पेरिसिच के मुताबिक खिलाड़ियों को चोटें लगती हैं, ऐसे में हर खिलाड़ी को अपनी भूमिका के लिए तैयार रहना होगा।

लोकप्रिय वीडियो
अगली खबर
जब बायर्न जैसा क्लब आपको बुलाता है तो आप 'ना' नहीं कह सकतेः इवान पेरिसिच Description: Ivan Perisic on joining Bayern Munich: क्रोएशिया के धुरंधर फुटबॉल इवान पेरिसिच ने बायर्न म्यूनिख से हुए अपने ताजा करार के बारे में कहा कि बायर्न जैसे क्लब को ना नहीं कह सकते।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...
taboola