भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने अभिनेता विष्णु विशाल के साथ सगाई की

Jwala Gutta engaged with Vishnu Vishal: भारत की दिग्गज डबल्स बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने अभिनेता विष्णु विशाल के साथ सगाई कर ली है।

Jwala Gutta and Vishnu Vishal
ज्वाला गुट्टा और विष्णु विशाल  |  तस्वीर साभार: Twitter

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने सोमवार को अपनी सगाई का ऐलान कर दिया। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड, अभिनेता विष्णु विशाल के साथ सगाई कर ली है। आज ज्वाला गुट्टा का जन्मदिन भी है और विष्णु विशाल ने इस खास दिन ही उनको सगाई की अंगूठी पहनाई। ज्वाला ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर कुछ शानदार तस्वीरें साझा करते हुए अपनी सगाई का ऐलान किया।

ज्वाला गुट्टा ने विष्णु विशाल के साथ दो तस्वीरें पोस्ट कीं जिसमें वो अपनी सगाई  की अंगूठी दिखाती नजर आ रही हैं। पोस्ट के साथ ज्वाला ने लिखा, 'और ये कल रात हुआ और ये कितना अच्छा सरप्राइज था। आज जब मैं अपनी जिंदगी के बारे में सोच रही हूं तो कितना शानदार सफर रहा है ये, और आज मुझे ये अहसास होता है कि अभी भी कितना कुछ है आगे। अपने परिवार, आर्यन, दोस्तों और काम के लिए..मुझे पूरा भरोसा है कि ये एक और शानदार सफर होने वाला है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My lovelies always loving me so much..... How lucky am I to have them in my life!!

A post shared by Jwala Gutta (@jwalagutta1) on

ज्वाला गुट्टा को आखिरी बार कोर्ट पर 2017 में BWF बैडमिंटन के दौरान खेलते देखा गया था। पिछले साल दिसंबर में उन्होने अपनी अकादमी का अनावरण किया था, जिसमें बैडमिंटन के अलावा क्रिकेट व अन्य खेलों की सुविधाएं भी मौजूद हैं।

दूसरा रिश्ता

साल 2011 में विश्व चैंपियनशिप का डबल्स गोल्ड मेडल जीतने वाली ज्वाला गुट्टा की जिंदगी में विष्णु विशाल से पहले बैडमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद थे। दोनों ने शादी की थी और फिर साल 2011 में दोनों अलग हो गए थे।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर