गोल्ड मेडल विजेता पाकिस्तानी वेटलिफ्टर नूह दस्तगीर बट ने मीराबाई चानू के लिए कहे खास शब्द

Nooh Dastagir Butt on Mirabai Chanu, Commonwealth Games 2022: पाकिस्तान के लिए वेटलिफ्टिंग में कॉमनवेल्थ गेम्स का गोल्ड मेडल जीतने के बाद पाकिस्तान के नूह दस्तगीर बट ने भारतीय भारत्तोलक मीराबाई चानू की तारीफ की है।

Muhammad Nooh
मोहम्मद नूह  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • कॉमनवेल्थ गेम्स 2022
  • पाकिस्तानी वेटलिफ्टर मुहम्मद नूह ने मीराबाई चानू की तारीफ की
  • नूह ने वेटलिफ्टिंग में जीता गोल्ड मेडल

Commonwealth Games 2022: पाकिस्तान के वेटलिफ्टर नूह दस्तगीर बट ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में अपने देश के लिए पहला गोल्ड मेडल जीता। इस वेटलिफ्टर ने गोल्ड जीतने के लिए तो सुर्खियां बटोरी ही, लेकिन उससे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने भारत की स्टार महिला वेटलिफ्टर मीराबाई चानू को लेकर बयान दिया और कुछ खास शब्द कहे।

वेटलिफ्टिंग में शानदार जीत दर्ज करते हुए नूह दस्तगीर बट ने पाकिस्तान का कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण पदक का इंतजार खत्म किया। इस खुशी के साथ-साथ नूह को इस बात की भी खुशी रही कि उनको भारतीय स्टार वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने बधाई दी। नूह बट ने खुद बताया कि वो और उनके जैसे कई पाकिस्तानी वेटलिफ्टर मीराबाई चानू के फैन हैं और उनको आदर्श के रूप में देखते हैं।

24 वर्षीय पाकिस्तानी वेटलिफ्टर नूह दस्तगीर बट ने कहा, "ये मेरे लिए बहुत गर्व का पल था जब उन्होंने (चानू) मुझे बधाई दी और मेरे प्रदर्शन की भी तारीफ की।"

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर