रामलला और पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर ट्वीट कर ट्रोल हुईं गीता फोगाट

Geeta Phogat trolled: भारत की महिला पहलवान गीता फोगाट ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए पीएम मोदी द्वारा भूमिपूजन और शिलान्यास के बाद एक तस्वीर साझा करके ट्रोल हो गईं।

geeta Phogat
गीता फोगाट  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • गीता फोगाट ने साझा की भगवान राम के बाल स्वरूप और पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर
  • ट्विटर पर लोगों ने उन्हें इस तस्वीर को साझा करने पर आड़े हाथों ले लिया
  • कुछ ने उन्हें इस तस्वीर को हटा लेने की सलाह भी दी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अयोध्या में रामजन्म भूमि पर मंदिर निर्माण के लिए भूमिपूजन किया और शिलान्यास किया। राममंदिर निर्माण के आगाज के ऐतिहासिक पल का गवाह बनकर देशवासी गदगद हैं। हर कोई अपने अपने तरीके से अपनी खुशी जाहिर कर रहा है। कोई दीप जला रहा है तो कोई कुछ। ऐसा ही कुछ भारतीय महिला पहलवान गीता फोगाट ने भी किया। 

गीता फोगाट ने रामलला के साथ पीएम मोदी की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, जय जय राम, ऐतिहासिक दिन। इस तस्वीर में पीएम मोदी की उंगली थामे भगवान राम धनुष बांण लेकर नव निर्मित मंदिर की ओर जाते दिख रहे हैं। 

इस तस्वीर को साझा करना गीता फोगाट के लिए मुसीबत बन गया। इस तस्वीर को साझा करने के कुछ देर बाद ही वो ट्विटर पर ट्रोल होने लगीं। लोगों को उस तस्वीर में भगवान राम के कद को पीएम नरेंद्र मोदी से छोटा दिखाना लोगों को रास नहीं आया। एक व्यक्ति ने गीता की तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, शर्मनाक बेहद शर्मनाक क्या भगवान प्रभु श्रीराम एक इंसान के छोटे जो किसी की उंगली के सहारे चल रहे पूरी दुनिया जिनके इशारे पर चलती है वो खुद इंसान के सहारे है...ये रामभक्ति नहीं मोदी भक्ति है कम से कम भगवान का अपमान अब तो मत करो पहले बहुत कर चुके हो।'

वहीं तकदीर सिंह रावत नाम के व्यक्ति ने गीता के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, गीता जी आपने गलत फोटो शेयर की है। हमारे आराध्य श्री राम को आपने मोदी जी से छोटा नहीं दिखाना चाहिए। 

वहीं एक अन्य व्यक्ति तेजस नवनगुल ने इल तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, प्रभु श्रीराम को छोटा दिखाना और पीएम मोदी द्वारा उन्हें राम मंदिर की ओर ले जाता दिखाना बेहद दुखद है। वो मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम इस जगत के निर्माता हैं जो हम सब का ख्याल रखते हैं। इस तस्वीर को देखकर मैं तो बस यही कह सकता हूं विनाश काले विपरीत बुद्धि।  

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर