तीन दिन से लापता पूर्व WWE स्टार की हुई मौत, बीच पर बरामद हुई लाश 

WWE के पूर्व स्टार शेड गैसपर्ड तीन दिन से लापता थे लेकिन अब उनके देहांत की खबर आ गई है। बहुआयामी और प्रतिभाशाली व्यक्ति ने 39 साल की उम्र में ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

Shad Gaspard
Shad Gaspard 

मुख्य बातें

  • 39 साल की उम्र में हुआ शेड गैसपर्ड का देहांत
  • कैलिफोर्निया के वेनिस बीच पर तैराकी करते हुए हो गए थे लापता
  • तीन दिन बात वेनिस बीच पर ही मिली उनकी लाश, पुलिस जोर शोर से कर रही थी लताश

नई दिल्ली: तीन दिन से लापता पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यू स्टार, प्रोफेशनल रेसलर और अभिनेता शेड गैसपर्ड का देहांत हो गया है। रविवार को वो अपनी पत्नी और बेटे के साथ वेनिस बीच पर गए थे और समुद्र तट से 50 गज अंदर अपने बेटे के साथ तैराकी कर रहे थे लेकिन इसी दौरान वो समुद्री लहर की चपेट में आए थे। तीन दिन से वो लापता थे ऐसे में बुधवार को पुलिस को उनका शव वेनिस बीच पर मिला। 

39 वर्षीय गैसपर्ड के लापता होने के बाद पुलिस लगतार उनकी तलाश में जुटी थी। पुलिस ने समुद्र में 70 नॉटिकल माइल दूरी तक उनकी तलाश की जा चुकी थी लेकिन तीन दिन उनकी कोई खबर नहीं मिली और अंतत: बुधवार को उनके देहांत की खबर आ गई। 

जिस वक्त गैसपर्ड और उनका बेटा समुद्री लहर की चपेट में आए तब उन्होंने लाइफगार्ड को उनके बेटे को बचाने के लिए कहा था। बेटा तो बच गया लेकिन उन्हें अपनी जान गंवानी पड़ी। उनके निधन पर डब्ल्यूडब्लूयई ने शोक जताते हुए उनके परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। 

गैसपर्ड एक बहुआयामी और प्रतिभाशाली व्यक्ति थे। डब्ल्यूडब्ल्यूई की ओर रुख करने से पहले वो एक प्रोफेशनल रेसलर थे। साल 2006 में वो डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ जुड़े और 2010 तक उनके साथ रहे। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग और क्रिएटिव फील्ड की ओर रुख किया। उन्होंने खुद का एक ग्राफिक नॉवेल क्रिएट किया था। इसके अलावा कई फिल्मों ब्रदर्स और थिंक लाइक मैन टू जैसी फिल्मों में काम किया था। 


गैसपर्ड को सबसे ज्यादा शोहरत डब्ल्यूडबल्यूई के दिनों में मिली। वो क्राइम टाइम विथ जीटीजी का हिस्सा थे। इससे पहले वो कॉलेज के दिनों में बास्केटबॉल खेला करते थे। वो कई नामी हस्तियों ब्रिटनी स्पियर्स और माइक टायसन के बॉडीगार्ड भी रहे थे। उनके पिता ने उन्हें बचपन में  बॉक्सिंग और जूडो की ट्रेनिंग दिलवानी शुरू की थी। इसी की बदौलत वो आगे बढ़ते गए। 

अगली खबर