ISL 2020: सुनील छेत्री के नेतृत्‍व वाली बेंगलुरू के खिलाफ विजयी शुरूआत करना चाहेगा एफसी गोवा

स्पोर्ट्स
भाषा
Updated Nov 21, 2020 | 15:34 IST

FC Goa vs Bengaluru FC: नए लुक वाली एफसी गोवा इस बार पिछले प्रदर्शन से बेहतर करना चाहेगी जिसने एक भी बार आईएसएल ट्रॉफी अपने नाम नहीं की है जबकि वह 2018 और 2015 में उप विजेता रही थी।

bengaluru fc vs fc goa
बेंगलुरू एफसी बनाम एफसी गोवा 

मुख्य बातें

  • एफसी गोवा अपने अभियान की शुरूआत बेंगलुरू एफसी के खिलाफ करेगी
  • एफसी गोवा दो बार आईएसएल में उपविजेता रही है
  • सुनील छेत्री की अगुवाई में दमदार शुरूआत करना चाहेगी बेंगलुरू एफसी

मडगांव: नए मुख्य कोच और नए विदेशी खिलाड़ियों की मौजूदगी से मजबूत हुई एफसी गोवा की टीम रविवार को यहां बेंगलुरू एफसी के खिलाफ अपना इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) अभियान शुरू करेगी। नए लुक वाली एफसी गोवा इस बार पिछले प्रदर्शन से बेहतर करना चाहेगी जिसने एक भी बार आईएसएल ट्रॉफी अपने नाम नहीं की है जबकि वह 2018 और 2015 में उप विजेता रही थी।

इस बार कोच जुआन फेरांडो की टीम के लिये चीजें आसान नहीं होंगी। फेरांडो चाहते हैं कि क्लब आक्रामक फुटबॉल खेलना जारी रखे जो वे अपने पूर्व कोच सर्गियो लोबेरा के मार्गदर्शन में खेलते थे। फेरांडो ने कहा, 'हम आक्रामक फुटबॉल खेलना जारी रखेंगे। क्लब का यही दर्शन है और मेरे पद में यही चीज मुझे आकर्षित लगी क्योंकि मैं इसी तरह की फुटबॉल में भरोसा करता हूं।'

वहीं दूसरी ओर बेंगलुरू की टीम एक बार आईएसएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है और वह भी जीत के साथ शुरूआत करना चाहेंगी जिसमें उसके स्टार स्ट्राइकर सुनील छेत्री अहम भूमिका अदा करेंगे। बेंगलुरू टीम काफी बेहतरीन इकाई है और वह गोवा की टीम के लिये कड़ी प्रतिद्वंद्वी साबित होगी।

छेत्री अकेले के दम पर मैच का रूख बदल सकते हैं और मजबूत टीम के साथ बेंगलुरू एफसी को हराना किसी भी टीम के लिये टेढ़ी खीर होगी। टीम में अनुभवी गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू भी शामिल हैं जो छेत्री जितने ही महत्वपूर्ण है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर