आईओए अध्यक्ष नरिंदर बत्रा के पिता, दो परिचारक और सुरक्षागार्ड कोरोना पॉजिटिव

Father of Narinder Batra and three other found Corona positive: भारतीय ओलंपिक संघ और अंतरराष्ट्रीय हॉकी फेडरेशन के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा के पिता और तीन अन्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Narinder Batra
Narinder Batra  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • आईओए अध्यक्ष नरिंदर बत्रा के पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए
  • पिता के अलावा दो परिचारक और एक सुरक्षाकर्मी भी कोरोना की चपेट में आया
  • 17 दिन के पृथकवास में गए नरिंदर बत्रा, जल्द होगा उनका कोरोना टेस्ट

नई दिल्लीः कोरोना वायरस का कहर दिल्ली पर लगातार जारी है। गुरुवार को राजधानी में रिकॉर्ड हजार से ऊपर कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसी बीच खबर है कि भारतीय ओलंपिक संघ (IOA) और अंतरराष्ट्रीय हॉकी फेडरेशन (FIH) के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा के पिता, उनके दो परिचारक और घर पर तैनात सुरक्षागार्ड भी कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाये गए हैं।

17 दिन पृथकवास रहेंगे

भारतीय ओलंपिक संघ के अध्यक्ष ने एक बयान में इसकी जानकारी देते हुए कहा कि वो अगले 17 दिन अपने घर पर पृथकवास में रहेंगे। उन्होंने कहा, ‘मेरे पिता कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाये गए हैं। हमने उन्हें बत्रा अस्पताल के कोरोना विशेष वार्ड में 25 मई को भर्ती कराया।’ बत्रा ने कहा कि उनके पिता को शायद हाल ही में उनके लिये नियुक्त परिचारक से संक्रमण हुआ है।

जून के पहले हफ्ते में होगा कोरोना टेस्ट

बत्रा ने बताया कि वो और पृथक-वास में रह रहे बाकी लोगों का कोरोना टेस्ट तीन या चार जून को होगा। हॉकी इंडिया के प्रमुख रह चुके नरिंदर बत्रा भारतीय खेल प्रशासक के रूप में जाने-माने नाम हैं। वो इस समय भारतीय ओलंपिक संघ के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय हॉकी फेडरेशन (FIH) के अध्यक्ष भी हैं।

दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या तेज रफ्तार से बढ़ रही है। देश की राजधानी में गुरुवार शाम तक के आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 15 हजार के करीब पहुंच गई है। जबकि 288 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

कुछ ही दिन पहले बढ़ाया गया था कार्यकाल

अंतरराष्ट्रीय हॉकी महासंघ (एफआईएच) के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा को कुछ ही दिन पहले तब अच्छी खबर मिली थी जब उनका कार्यकाल मई 2021 तक के लिए बढ़ा दिया गया था। एफआईएच के अध्यक्ष बत्रा और कार्यकारी बोर्ड के सदस्यों का कार्यकाल इस साल अक्टूबर में समाप्त होना था। लेकिन मौजूदा हालातों की वजह से एफआईएच की 47वीं कांग्रेस स्थगित हुई और इस वजह से उनके कार्यकाल को एक साल तक के लिए आगे बढ़ा गया दिया।

अगली खबर