Ronaldo returns to Man U: फिर 'रेड डेविल्स' के साथ दहाड़ लगाएंगे रोनाल्डो, इतने करोड़ में हुआ करार

Cristiano Ronaldo returns to Manchester United: पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक बार फिर मैनचेस्टर युनाइटेड फुटबॉल क्लब में वापसी करने जा रहे हैं।

Cristiano Ronaldo
क्रिस्टियानो रोनाल्डो  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

मुख्य बातें

  • क्रिस्टियानो रोनाल्डो की होगी मैनचेस्टर युनाइटेड में वापसी
  • इटली के क्लब जुवेंटस को छोड़कर एक बार फिर इंग्लिश फुटबॉल क्लब का बनेंगे हिस्सा
  • रेड डेविल्स के नाम से मशहूर फुटबॉल क्लब के साथ है रोनाल्डो का पुराना नाता

CR7 joins Mancheser United: पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक बार फिर अपनी क्लब टीम बदलने जा रहे हैं। स्पेन के दिग्गज क्लब रीयल मैड्रिड से इटली के क्लब जुवेंटस में शामिल होने वाले इस दिग्गज फुटबॉलर ने अब एक बार फिर इंग्लिश फुटबॉल क्लब का रुख कर लिया है। रोनाल्डो फिर से उसी मैनचेस्टर युनाइटेड क्लब में शामिल होने जा रहे हैं जिसके साथ उनके करियर को नई उड़ान मिली थी।

साल 2018 में जुवेंटस में इटली के क्लब जुवेंटस से जुड़ने वाले रोनाल्डो अब तीन साल बाद एक बार फिर उसी क्लब का हिस्सा बनने जा रहे हैं जहां से उन्होंने सबसे ज्यादा नाम कमाया था। इंग्लैंड के दिग्गज फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड ने रोनाल्डो की वापसी का ऐलान भी कर दिया है। मैनचेस्टर युनाइटेड ने अपने ट्वीट में लिखा, "घर में स्वागत है"..रोनाल्डो ने जुवेंटस के लिए 98 मैचों में 81 गोल किए और अब वो यहां से विदाई ले रहे हैं।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो का मैनचेस्टर युनाइटेड के साथ करार पक्का हो गया है और खबरों के मुताबिक उनके साथ 25 मिलियन यूरो (तकरीबन 216 करोड़ रुपये) की डील हो गई है। इससे पहले जुवेंटस के साथ रोनाल्डो तकरीबन 734 करोड़ रुपये प्रति सीजन की सैलरी पर जुड़े थे। रोनाल्डो ने मैनचेस्टर युनाइटेड के साथ छह इंग्लिश प्रीमियर लीग सीजन खेले थे।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर