PHOTOS: फरारी के मुख्यालय पहुंचे क्रिस्टियानो रोनाल्डो, खरीदी 12 करोड़ 50 लाख की 'सुपरकार'

Cristiano Ronaldo's new Ferrari supercar: इटली के फुटबॉल क्लब जुवेंटस से खेलने वाले दिग्गज पुर्तगाली फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने गाड़ियों के कलेक्शन में फरारी की एक शानदार सुपरकार शामिल कर ली है।

Cristiano Ronaldo at Ferrari HQ
फरारी मुख्यालय में क्रिस्टियानो रोनाल्डो  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • क्रिस्टियानो रोनाल्डो की एक और शानदार गाड़ी
  • इटली में फरारी के मुख्यालय पहुंचकर खरीदी साढ़े 12 करोड़ की सुपरकार
  • जुवेंटस फुटबॉल क्लब के प्रमुख के साथ फरारी मुख्यालय गए थे रोनाल्डो

दुनिया के शीर्ष फुटबॉलर पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो गाड़ियों के शौकीन हैं और ये बात किसी भी फुटबॉल प्रेमी से छुपी नहीं है। इटली के टॉप फुटबॉल क्लब जुवेंटस से खेलते हुए वो इस मौके को भला कैसे छोड़ते। फुटबॉल क्लब के प्रमुख एंद्रिया एंगेली जुवेंटस के साथ-साथ फरारी का संचालन भी देखते हैं। ऐसे में वो रोनाल्डो को फरारी के मुख्यालय व फैक्ट्री ले गए, जहां रोनाल्डो ने एक बेहतरीन व महंगी फरारी खरीद भी ली। 

स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने क्लब के प्रमुख के साथ फरारी के गैरेज का दौरा किया। जुवेंतस को रविवार को ही सेरी-ए में एसी मिलान के हाथों 0-3 से हार का सामना करना पड़ा है। लेकिन रोनाल्डो टीम की अगली ट्रेनिंग को छोड़कर हेलीकॉप्टर से फरारी की फैक्ट्री पहुंचे।

फरारी के मुख्यालय पहुंचकर रोनाल्डो ने 14 लाख यूरो (तकरीबन साढ़े 12 करोड़ रुपये) की कीमत वाली महंगी सुपरकार खरीदी। ये कार है फरारी मोंजा एसपी1, ये एक बेहतरीन स्पोर्ट्स सुपरकार है जिसकी इन दिनों दुनिया में हर जगह चर्चा है।

 Ferrari Monza SP1

Ferrari Monza SP1 Ronaldo

Ferrari Monza SP1 (Twitter)

रोनाल्डो ने वहां पहुंचने के बाद फरारी के एफ-1 चालक चार्ल्स लेकरेक और कार्लोस सैंज के साथ-साथ एक फॉर्मूला वन फरारी स्पोर्ट्स कार के साथ तस्वीरें भी खिंचाई। इस दौरान रोनाल्डो ने अपनी हस्ताक्षर की हुई एक जर्सी भी इन दोनों को भेंट की।

पुर्तगाली फुटबॉल स्टार रोनाल्डो इससे पहले मैनचेस्टर युनाइटेड और रीयल मैड्रिड के साथ रहकर पूरे फुटबॉल जगत में खलबली मचा चुके हैं। इसके बाद वो करोड़ों रुपये के ट्रांस्फर के साथ जुवेंटस में शामिल हुए और अब उनका ठिकाना इटली है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर