एक नहीं, दो खुशखबरीः विराट-अनुष्का के अलावा इस जोड़ी की जिंदगी में भी संतान का आगमन

Babita Phogat becomes mother: एक तरफ विराट-अनुष्का के घर बेटी का जन्म हुआ तो दूसरी तरफ भारत की दिग्गज महिला पहलवान व इन दिनों राजनीति में सक्रिय बबीता फोगाट ने बेटे को जन्म दिया है।

Virat Kohli Anushka Sharma Babita Phogat Vivek Suhag
विरुष्का के अलावा बबीता-विवेक के घर भी गूंजी किलकारी  |  तस्वीर साभार: Twitter

भारतीय खेल जगत के लिए 11 जनवरी 2021 (सोमवार) बेहद खास रहा। एक तरफ जहां सिडनी में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच को ड्रॉ कराने में सफलता हासिल की। वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया के नियमित कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया। इसके बाद शाम होते-होते एक और अच्छी खबर आ गई जब भारतीय कुश्ती जगत के जाने-माने चेहरे बबीता फोगाट ने भी मां बनने की खबर दी।

कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण और रजत पदक जीत चुकीं भारतीय महिला पहलवान बबीता फोगाट के घर भी किलकारी गूंजी है। भारतीय खेल प्रेमियों को विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की तरफ से खुशखबरी मिली तो बबीता और उनके पति विवेक सुहाग ने भी ट्वीट करके खेल प्रेमियों को इसकी सूचना दी।

बबीता फोगाट ने दो खूबसूरत तस्वीर साझा की जिसमें एक तस्वीर में वो अपने पति और बेटे के साथ नजर आ रही हैं। जबकि दूसरी तस्वीर में बबीता और उनकी गोद में उनका बेटा है।

खेल के मैदान में अपनी सफलताओं के बाद जब 'दंगल' फिल्म के जरिए फोगाट बहनों व उनके पिता महावीर फोगाट की जिंदगी पूरी दुनिया के सामने आई तो वो और मशहूर हो गई थीं।

बाद में बबीता खेल के मैदान पर कम दिखने लगीं और धीरे-धीरे अगस्त 2019 में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जॉइन करते हुए राजनीति में कदम रख दिया। साथी भारतीय पहलवान विवेक सुहाग से जून 2019 में उनकी सगाई हुई थी और उसी साल नवंबर में दोनों ने शादी कर ली थी।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर