यूरोपा लीग में एसी मिलान और आर्सनल की जीत, टोटेनहैम उलटफेर का शिकार हुआ

स्पोर्ट्स
भाषा
Updated Oct 30, 2020 | 18:42 IST

Europa League 2020: एसी मिलान और आर्सनल को जीत मिली है लेकिन टोटेनहैम हॉटस्पर को रॉयल एंटवर्प के खिलाफ उलटफेर का शिकार होना पड़ा है।

Arsenal
आर्सनल  |  तस्वीर साभार: AP

पेरिस, 30 अक्टूबर: एसी मिलान ने स्पार्टा प्राग को 3-0 से हराकर यूरोपा लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की जबकि टोटेनहैम को एंटवर्प ने 1-0 से उलटफेर का शिकार बनाया। जाल्टन इब्राहिमोविच पेनल्टी चूक गये लेकिन इसके बावजूद मिलान ने सभी प्रतियोगिताओं को मिलाकर पिछले 23 मैचों से चला आ रहा अपना अजेय अभियान जारी रखा। लेकिन गेरेथ बेल के लगातार दूसरे मैच में शुरुआती एकादश में शामिल होने के बावजूद टोटेनहैम का 10 मैचों से चला आ रहा अजेय अभियान समाप्त हो गया।

प्रीमियर लीग के अन्य क्लब लगातार दूसरी जीत दर्ज करने में सफल रहे। लीसेस्टर ने एईके एथेन्स को 2-1 हराया जबकि आर्सनल ने चार मिनट के अंदर तीन गोल दागकर आयरलैंड के क्लब डुंडाल्क को 3-0 से पराजित किया।

नीस और हापोल बीयर शेवा के बीच खेले गये मैच से पहले फ्रांसीसी शहर में हमले में मारे गये तीन लोगों के सम्मान में एक मिनट का मौन रखा गया। दोनों टीमों के खिलाड़ी बांह पर काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतरे। नीस ने यह मैच 1-0 से जीता। इनके अलावा बेनफिका, रेंजर्स, होफेनहीम और वॉल्फ्सबर्ग ने भी अपने अपने मैच जीते।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर