कबड्डी मैच के दौरान खिलाड़ी की हुई अचानक मौत, रेड के बाद खुद को बचाने की कर रहा था कोशिश

kabaddi player death Viral Video: तमिलनाडु में लाइव कबड्डी मैच में दिल दहलाने वाला हादसा हो गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Kabaddi Player Dead
मैदान पर गिरने के बाद नहीं उठा विमलराज। 
मुख्य बातें
  • गांव में कबड्डी मैच के दौरान हादसा
  • लाइव मैच में खिलाड़ी की हुई मौत
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

तमिलनाडु के पनरुती में एक कबड्डी खिलाड़ी अचानक मौत का शिकार हो गया। खिलाड़ी की मौत लाइव मैच के दौरान हुई। हादसा रविवार (24 जुलाई) को हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मरने वाले खिलाड़ी का नाम विमलराज है और उसकी उम्र 22 वर्ष थी। वह सलेम जिले का था और बीएससी का छात्र था। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और घटना की जांच की जा रही है।

खुद को बचाने की कर रहा था कोशिश

विमलराज विपक्षी टीम के पाले में रेड डालने गया था। रेड के दौरान उसे विरोधी खिलाड़ियों ने घेर लिया। ऐसे में विमलराज ने बचने के लिए छलांग लगाई और वह मैदान पर गिर गया। इसके बाद विमलराज खुद को बचाने की कोशिश कर रहा था और तभी एक खिलाड़ी का पैर उसके की सीने पर लगा। उसने खड़ा होने का प्रयास किया लेकिन उठ नहीं पाया और वहीं गिर गया। विमलराज को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया मगर उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

माना जा रहा है कि कबड्डी खिलाड़ी की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। गमजदा परिवार वालों ने विमलराज के शव को दफना दिया है। साथ ही उसकी जीती हुई ट्रॉफी को भी दफनाया गया है। गौरतलब है कि विमलराज से पहले इस महीने बेंगलुरु में एक किक-बॉक्सर की लाइव मैच में चोट लगने के बाद मौत हो गई थी। स्टेट लेवल किक बॉक्सिंग टूर्नामेंट में निखिल सुरेश को घायल होने पर अस्पताल ले जाया गया था पर दो दिन बाद उनका निधन हो गया।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर