इंग्लिश प्रीमियर लीग में हाहाकार, जांच में 16 कोरोना पॉजिटिव पाए गए

Coronavirus in EPL: ईपीएल (इंग्लिश प्रीमियर लीग) के दौरान हुई कोरोना जांच के नतीजों ने सबके होश उड़ा दिए हैं। जांच के दौरान दो दर्जन से ज्यादा रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई हैं।

English Premier League
इंग्लिश प्रीमियर लीग  |  तस्वीर साभार: AP

यूरोप में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिलहाल खबरें जो आ रही हैं, उनको देखें तो इससे साफ है कि कोविड-19 की अगली लहर ने हाहाकार मचाया हुआ है। खेल जगत भी इससे अछूता नहीं है। ताजा मामला फुटबॉल जगत से जुड़ा है। प्रतिष्ठित इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में एक दर्जन से ज्यादा संक्रमण के मामले सामने आए हैं। 

इंग्लिश प्रीमियर लीग में खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ की ताजा दौर की कोरोना संक्रमण जांच में 16 व्यक्ति पॉजिटिव पाये गए हैं। जून में फुटबॉल बहाल होने के बाद से एक सप्ताह में ये आंकड़ा सबसे ज्यादा है। लीग ने कहा कि नौ से 15 नवंबर के बीच 1207 खिलाड़ियों और क्लब स्टाफ की जांच की गई। पॉजिटिव पाये गए लोगों के नाम का खुलासा नहीं किया गया लेकिन वे दस दिन पृथकवास में रहेंगे।

गौरतलब है कि इससे पहले जब लॉकडाउन के बाद फुटबॉल को बहाल करने का फैसला लिया गया था, तब यूरोपीय फुटबॉल की तमाम अलग-अलग लीग में कई जगह कोविड मामलों की पुष्टि हुई थी। स्पेन की ला लीगा से लेकर जर्मनी की बुंदेसलीगा तक, सभी जगह इस वायरस ने कहर बरपाया था। अब इंग्लिश प्रीमियर लीग में कोरोना की दोबारा दस्तक ने उन योजनाओं को भी झटका दिया है जिसमें कुछ संख्या में दर्शकों को मैदान में आने की अनुमति देने की बात की जा रही थी।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर