सौतन से छुटकारा पाने के लिये करें ये टोने-टोटके और उपाय, पति रहेगा सिर्फ आपके वश में

उपाय-टोटके
Updated Jul 18, 2019 | 11:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पति-पत्नी का रिश्ता प्रेम और विश्वास का रिश्ता होता है, लेकिन कई बार रिश्ते में तीसरे की इंट्री हो जाती है। यदि आपको भी तीसरे के आने का आभास हो रहा तो कुछ उपाय आप जरूर करें जो बेहद कारगर हैं।

extra marital affair
extra marital affair   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पति-पत्नी के बीच किसी तीसरे का आना बेहद कष्टकारी होता
  • उपाय पूरे विश्वास से करें और एक साथ सारे उपाय आजमाने का प्रयास न करें
  • एक ही उपाय को कुछ दिन करते रहें

नई दिल्‍ली। Extra marital affair: पति-पत्नी के बीच किसी तीसरे का आना बेहद कष्टकारी होता। अगर आपको भी ऐसा लगता है कि आपके रिश्ते में किसी तीसरे की इंट्री हो रही है तो आपको ज्योतिष की शरण में आना होगा। इतना ही नहीं आपको इसके अलावा कुछ बातें भी करनी होंगी जो किसी भी रिश्ते को बनाए रखने के लिए जरूरी होता है। वह है रिश्ते में दोषारोपण की जगह प्रेम और वार्तालाप का। क्योंकि कुछ समस्याओं का कारण आपसी बातचीत का बंद होना ही होता है। 

और बात जब पति-पत्नी के रिश्ते की हो तो वहां प्रेम और बातचीत का माहौल बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है। इसलिए जब भी आपको ऐसा लगे की आपके दोनों की रिश्ते के बीच कोई और भी आ रहा है तो झगड़ा नहीं बल्कि प्रेम से उस तीसरे को मिलकर हटाने का प्रयास करें। साथ ही कुछ ज्योतिष उपाय ऐसे हैं जो आपको जरूर आजमाने चाहिए, क्योंकि ये तीसरे के प्रति बढ़ रहे लगाव को खत्म करने का काम करते हैं।

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को खत्म करने के टोटके

1- तीसरे के प्रभाव को खत्म करने के लिए स्त्री हो या पुरुष कोई भी तीन इलायची ले और उसे अपने कपड़े में पार्टनर की नजर से बचा कर बांध कर रख लें। सारी रात इसे बांध कर आप अपने साथ रखें और अगले दिन किसी भी खाद्य पदार्थ में इसे मिला कर पाटर्न को खिला दें। याद रखें ये काम तीन शुक्रवार को ही करना है। ऐसा करने से पार्टनर का मन तीसरे से विमुख होने लगेगा और आपके प्रेम में रमने लगेगा।

2- गुरुवार के दिन ऐसी गाय को जो अपने बछड़े को दूध पीला रही हो उसे तीन सौ ग्राम बेसन के लड्डू के साथ आटे के दो पेड़े,भिगा हुआ चना दाल और तीन केला खिला दें। लेकिन ये उपाय तभी काम करेगा जब गाय अपने बच्चे के दूध पीला रही होगी। ये अचूक उपाय तीसरे की इंट्री को बैन कर देगा।

3- आपको एक तिलक तैयार करना होगा वह बनेगा सूखे नारियल, कपूर और धतूरे के बीज से। इन तीनों को सूखा कर आप पीस लें और इसका तिलक स्वयं भी लगाएं और अपने पार्टनर को भी लगाएं।

4- शुक्ल पक्ष के किसी भी रविवार को पांच लौंग अपने शरीर में ऐसी जगह रखें जहां पसीना सबसे ज्यादा आता हो। अब इस लौंग को सुखा कर चूर्ण बना ले और इस चूर्ण का प्रयोग किसी भी खाद्य पदार्थ में मिला कर अपने पार्टन को खिला दें। यह वशीकरण उपाय आपके पाटर्न को हमेशा के लिए अपना बना लेगा।

5- किसी भी दिन एक गड्ढा खोदें और उसमें साबुत उड़द की काली दाल के 38 दाने व चावल के 40 दाने लेकर उसे गड्डे मे दबा दें। फिर उस गड्ढे के ऊपर नींबू निचोड़ते हुए तीसरे का नाम लेकर उसे अपने जीवन से दूर करने की प्रार्थना करें। यह उपाय भी जीवन में आपके प्रेम को बढ़ा देगा।

याद रखें ये उपाय मन और विश्वास से करें और एक साथ सारे उपाय आजमाने का प्रयास न करें। जब भी कोई उपाय करें एक ही उपाय को कुछ दिन करते रहें।


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर