Lal kitab ke totke: लाल किताब से जानें सुरमा और चावल के अचूक उपाय, नौकरी का संकट होगा दूर

Lal Kitab Ke Upay : कोरोना काल में रोजी-रोटी का संकट हर किसी पर बना हुआ है। यदि आपकी नौकरी या व्यवसाय पर कोई संकट हो तो आपको लाल किताब के टोटके बहुत बड़ी राहत दिला सकते हैं।

Lal ktiab ke totke, लाल किताब के टोटके
Lal ktiab ke totke, लाल किताब के टोटके 

मुख्य बातें

  • नौकरी पर संकट हो तो सुरमा को वीरान जगह में गड्ढे में गाड़ आएं
  • वैवाहिक सुख के लिए शाम के समय कमरे में कपूर और लौंग का धूप करें
  • मुकदमे में जीत के लिए चावल के दाने कोर्ट में छिड़क दें

लाल किताब के उपाय बहुत सी समस्याओं का अंत करने में बेहद कारगर होते है। यदि आप धन, व्यवसाय, नौकरी या वैवाहिक दिक्कतों जैसी समस्याओं को झेल रहे तो आपको लाल किताब के शरण में जरूर आना चाहिए। लाल किताब सामुद्रिक शास्त्र पर आधारित है। सामुद्रिक शास्त्र मनुष्य जाति के लिए ही नहीं, बल्कि पुराणों में उल्लेखित है कि श्राप से मुक्ति के लिए देवता भी इन उपायों को किया करते थे। मान्यता है कि इसमें जो उपाय लिखे हैं, यदि मनुष्य पूरे विश्वास और सच्चे मन के साथ निभाए तो उसकी समस्याएं भी दूर होती हैं और मनचाही इच्छा भी पूरी होती है।

Lal Kitab ke Upay for problems : जानें जीवन से जुड़ी समस्याओं के उपचार के लिए लाल किताब के उपाय

Lal Kitab ke Upay for paisa, money : आर्थिक संकट दूर करने के उपाय

यदि आर्थिक संकट से आप जूझ रहे तो इसके लिए आपको लाल किताब के इस उपाय को जरूर आजमाना चाहिए। अपने घर या प्रतिष्ठान में आप उत्तर-पूर्व की ओर एक एक्वीरियम स्थापित करें। इस एक्वीरियम में कम 8 काली मछली और एक सुनहरी मछली जरूर होनी चाहिए। ये उपाय आपके धन आगमन का रास्ता भी खोलेगा।  

Lal Kitab ke Upay for court case : षड्यंत्र या मुकदमे से मुक्ति के लिए

याद रखें लाल किताब के उपाय उन्हीं पर कारगर होते हैं तो सही राह पर चलते हैं। यदि आपके ऊपर कोई झूठा मुकदमा या किसी षडयंत्र के शिकार हो गए हों, तो आपको इस उपाय से जरूर मुक्ति मिलेगी। इसके लिए चावल के कुछ दानों को लें और कोर्ट या ऑफिस जहां भी आप पर केस या षडयंत्र हुआ हो वहां छिड़क दें। याद रखें ये चावल ले जाते या छिड़कते हुए किसी को देखना नहीं चाहिए। ऐसा करने से आपके संकट दूर होंगे।

Lal Kitab ke Upay for naukari, job : नौकरी सुरक्षित रखने के लिए

यदि आपकी नौकरी पर संकट के बादल मंडरा रहे तो आप पांच ग्राम की डली वाला सुरमा लें और उसे किसी वीरान जगह में गाड़ आएं। साथ ही यह भी याद रखें जिस भी चीज से आपने गड्ढा खोदा है उसे वापस घर लेकर नहीं आना है। दूसरी बात सुरमा डली वाला होना चाहिए और 5 ग्राम की होनी चाहिए।

Lal Kitab ke Upay for happiness, peace घर-परिवार में सुख-शांति के लिए

यदि आपके घर में सुख-शांति न रहती हो या घर में पति और पत्नी के बीच अनबन रहती हो तो आपको घर के दिशा में हमेशा एक कलश में जल भर कर रखना चाहिए। जब ये खाली हो इसे भर दें। साथ ही पति और पत्नी के कमरे में कपूर और लौंग का धुंआ शाम के वक्त किया जाना चाहिए। साथ ही कमरे में सुंदर और सुगंधित फूलों का ताजा गुलतस्ता हमेशा रहना चाहिए। इसके साथ ही घर में सुख और शांति के लिए गरीबों को काला कंबल, वस्त्र या छाता व जूता आदि दान करना शुरू कर दें। इसके अतिरिक्त 3 6 मुखी रूद्राक्ष की 108 मनकों वाली माला धारण करें, जिसमें हर मनके चांदी के टुकडे पिरोये हों।

लाल किताब के ये उपाय बेहद ही कारगर और सिद्ध माने गए हैं। याद रखें उपाय एक बार में एक ही अपनाएं।

अगली खबर