5 Rupees Coin Upay: 5 रुपये के सिक्के का उपाय बना देगा आपको धनवान, मां लक्ष्मी की कृपा से होगी धन की वर्षा

5 Rupees Coin Upay: ज्योतिष शास्त्र में धनलाभ के लिए कई उपायों के बारे में बताया गया है। इनमें सबसे सरल और अचूक उपाय है 5 रुपये के सिक्के से जुड़ा उपाय। इस उपाय को करने से आपको मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होती है और पैसों से जुड़ी सभी समस्याएं दूर होती है।

5 Rupees Coin Upay
5 रुपये के सिक्के का उपाय बना देगा आपको धनवान 
मुख्य बातें
  • 5 रुपये के सिक्के का उपाय आपको बना देगा मालामाल
  • कलश में अक्षत के साथ 5 रुपये का सिक्का डालकर करें नियमित पूजा
  • 5 रुपये के सिक्के से जुड़े उपाय से प्राप्त होगी मां लक्ष्मी की कृपा

5 Rupees Coin Money Upay: अमीर बनना हर व्यक्ति का सपना होता है। हर व्यक्ति चाहता है कि उसके जीवन में पैसों के कारण किसी चीज की कमी ना रहे। वह अपने और अपने परिवार की हर खुशियों को पूरा कर सके। इसके लिए वह खूब मेहनत भी  करता है। लेकिन घर की जरूरत को पूरा करने के बाद बचत करना भी मुश्किल हो जाता है। ऐसे में अमीर बनने का सपना बस सपना ही रह जाता है। लेकिन निराश होने की जरूरत नहीं है। ज्योतिष में धन लाभ से जुड़े कई उपाय और टोटके के बारे में बताया गया है। इन्हीं में एक है 5 रुपये के सिक्के से जुड़ा उपाय।

मां लक्ष्मी को धन और वैभव की देवी कहा जाता है। इन उपायों को करने से मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होती है और उनके आशीर्वाद से व्यक्ति को कभी पैसों की तंगी का सामना नहीं करना पड़ता है। यदि आप भी मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त करना चाहते हैं तो धन लाभ के लिए 5 रुपये के सिक्के से जुड़े इन उपायों को जरूर करें।

Also Read: Dussehra 2022: रावण को किसने दी थी सोने की लंका? जानें किसके श्राप से हुई थी जलकर खाक

5 रुपये के सिक्के के उपाय से बदल जाएगी जिंदगी

  • पूजा स्थल के पास चावल या दुर्वा से भरे एक कलश की स्थापना करें। इस कलश में 5 रुपये का सिक्का डाल दें और नियमित इस कलश की पूजा-आराधना करें। इससे आर्थिक तंगी से दूर होती है और कर्ज का बोझ भी धीरे-धीरे कम होने लगता है।
  • 5 रुपये के सिक्के में सिंदूर से अपने नाम का पहला अक्षर लिखें। इसके बाद इस सिक्के को छत पर या फिर पानी की टंकी के पास रख दे। सिक्के को रात भर वहीं रहने दे और अगले दिन सिक्के को लाकर पूजा-पाठ करें और मां लक्ष्मी का आह्वान करते हुए सिक्के को किसी लाल रंग के कपड़े में लपेटकर अपने पर्स या फिर तिजोरी में रख दें। इससे माता लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी और कभी भी पैसों की कमी नहीं होगी।

Also Read: Pitru Paksha 2022: आखिर गया में ही क्यों होता है पिंडदान? जानिए क्या है मान्यता

5 रुपये के सिक्के से जुड़ा यह आसान और अचूक उपाय करने से धन से जुड़ी समस्या दूर होती है और व्यक्ति को कभी भी धन संबंधी परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ता। साथ ही इन उपायों से कर्ज में डूबे व्यक्ति का बोझ भी धीरे-धीरे उतरने लगता है। 5 रुपये के सिक्का का ये उपाय करना हर किसी के बजट में भी होता है। इसलिए हर व्यक्ति इस उपाय को कर पैसों की तंगी से राहत पाकर धनवान बन सकता है और खुशहाल जीवन व्यतीत कर सकता है।

(डिस्क्लेमर : यह पाठ्य सामग्री आम धारणाओं और इंटरनेट पर मौजूद सामग्री के आधार पर लिखी गई है। टाइम्स नाउ नवभारत इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर