AAPKA LUCK METER 22 january 2022 : आज कितने प्रतिशत आपका भाग्य दे रहा है साथ? अपना लकमीटर से जानें कैसे दुरुस्त कर सकते हैं लक

22 जनवरी का द‍िन आपके ल‍िए क्‍या लेकर आएगा, आज के द‍िन आपके ल‍िए कौन सा कलर रहेगा लकी और क‍िस नंबर से खुलेगा आपकी क‍िस्‍मत का ताला - देखें डॉ जय मदान के शो पर।

horoscope AAPKA LUCK METER 22 january Know daily lucky number color for you today from dr jai madaan
AAPKA LUCK METER  

AAPKA LUCK METER 22 january 2022 : 22 जनवरी को आपकी क‍िस्‍मत पर लगा ताला कौन सा नंबर खोल सकता है, इसे जानें डॉ जय मदान से टाइम्‍स नाउ नवभारत के शो आपका लकमीटर पर। यहां आप डेली होरोस्‍कोप के साथ लकी कलर के बारे में भी जान सकते हैं। 

AAPKA LUCK METER 22 january 2022

मेष - आपकी जरूरतों को परिवार वाले नजरअंदाज कर सकते हैं…इस कारण क्रोध और चिड़चिड़ापन हो सकता है…अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए लोगों का साथ प्राप्त न होने से दुख हो सकता है…किसी व्यक्ति के लिए महसूस हो रहा आकर्षण एक तरफा हो सकता है… रिलेशनशिप के बारे में सोच-विचार कर आगे बढ़ें…शरीर की इम्यूनिटी कम होने से इनफेक्शंस हो सकते हैं…
भाग्यशाली रंग- पीला
भाग्यशाली अंक- 1
भाग्य मीटर-65%

वृष - जरूरत से अधिक पैसा खर्च करने से बचें….किसी व्यक्ति की अपेक्षाओं को पूरा करते समय अपनी क्षमता के बारे में जरूर विचार करें…और उसके अनुसार ही काम करे….काम से जुड़े प्रश्न वक्त के साथ सुलझने लगेंगे….पार्टनर्स में अहंकार बढ़ने की आशंका बन रही है… बातचीत करते समय योग्य शब्दों का प्रयोग करें…पेट संबंधी इंफेक्शन हो सकता है..
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 4
भाग्य मीटर-65%

मिथुन - अपनी जिम्मेदारियों को निभाते समय थकान महसूस हो सकती है….यदि मानसिक रूप से सकारात्मक….महसूस नहीं कर रहे हैं तो काम को अधूरा न छोड़ें, कुछ देर ब्रेक लेकर सकारात्मक वातावरण बनाएं और फिर काम करें….नौकरी करने वालों को आर्थिक लाभ हो सकता है….रिलेशनशिप में उतार-चढ़ाव उत्पन्न हो सकते हैं….पार्टनर्स एक-दूसरे के करीब रहकर हालात ठीक सकते हैं….
भाग्यशाली रंग- हरा
भाग्यशाली अंक- 5
भाग्य मीटर-71%

कर्क - फिलहाल काम या परिवार की जिम्मेदारी, किसी एक बात पर ही पूरा ध्यान देंगे तो बेहतर रहेगा…काम से ज्यादा भावनात्मक उलझनें बढ़ सकती हैं….करियर के अनेक पहलुओं पर ध्यान देने की आवश्यकता है…खुद को विचलित न होने दें…पुराने अनुभवों के कारण लव रिलेशनशिप में तनाव न बढ़ने दें….एसिडिटी और गैस की तकलीफ हो सकती है….
भाग्यशाली रंग- ग्रे 
भाग्यशाली अंक- 7
भाग्य मीटर-47%

सिंह - आप से जुड़े कुछ लोग अपनी जरूरत के अनुसार आपके साथ व्यवहार में बदलाव कर सकते हैं…जिन बातों के लिए मन में आशंका उत्पन्न हुई थी, उन बातों को स्पष्ट रूप से समझना होगा….बढ़ती हुई जिम्मेदारियां तनाव बढ़ा सकती हैं, लेकिन काम के जरिए प्राप्त हो रहे यश की वजह से उत्साह बना रहेगा…आपके रिलेशनशिप और पार्टनर के लिए परिवार की सहमति आसानी से प्राप्त हो सकती है…
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 9
भाग्य मीटर-73%


कन्या - परिवार के किसी व्यक्ति की मदद आपको करनी पड़ सकती है…. पैसों से जुड़े लेनदेन में नुकसान न हो, ये बात ध्यान रखकर किसी की मदद करें…..अगर आप निवेश करना चाहते हैं तो इस निवेश का लंबे समय में क्या फायदा प्राप्त हो सकता है….इस बात पर विचार करें और फिर निवेश करें…जो लोग उच्च शिक्षा पाना चाहते हैं, उनको स्कॉलरशिप आसानी से मिल सकती है….लव पार्टनर पर जरूरत से अधिक भरोसा न करें….
भाग्यशाली रंग- पर्पल
भाग्यशाली अंक- 3
भाग्य मीटर-65%

तुला - हर एक काम में सतर्कता रखनी आवश्यक है… इसलिए जज्बाती होकर निर्णय लेना नुकसानदायक हो सकता है…करियर संबंधी प्रयत्नों का फल प्राप्त होने में देर लगेगी….विवाह संबंधी निर्णय में देरी होने की वजह से चिंता महसूस हो सकती है….पैर दर्द और मांसपेशियों में खिंचाव महसूस हो सकता है…
भाग्यशाली रंग- गुलाबी
भाग्यशाली अंक- 4
भाग्य मीटर-59%

वृश्चिक - हर एक काम में समाधान मिलेगा..योग्य लोगों का साथ प्राप्त होने से काम आसानी से पूरे हो पाएंगे….बड़े मौके की वजह से ऊंचाइयों प्राप्त करना आसान हो सकता है….विवाह संबंधी निर्णय जल्दबाजी में लिया जा सकता है….महिलाओं को सेहत संबंधी समस्या हो सकती है….किसी भी अहम काम को करने से पहले अपने बुजुर्गों की राय रहना सही रहेगा…
भाग्यशाली रंग- लाल
भाग्यशाली अंक- 9
भाग्य मीटर-65%

धनु - किसी भी व्यक्ति पर निर्भरता न बढने दें, किसी व्यक्ति के लिए लगाव होने की वजह से तनाव हो सकता है…फिलहाल अकेलापन महसूस हो सकता है…जीवन में संतुलन बनाए रखने के लिए कर्म करने की जरूरत है…विवाहित व्यक्ति के साथ प्रेम संबंध बनने की आशंका बन है….रिलेशनशिप संबंधी निर्णय सोच-समझकर लें…गले की खराश हो सकती है।
भाग्यशाली रंग- सफेद
भाग्यशाली अंक- 8
भाग्य मीटर-71%

मकर - आपके निर्णय का असर परिवार के लोगों पर हो सकता है….अगर अपने निर्णय के बारे में आपको पूरा विश्वास है तो परिवार के लोगों को ये बात समझाएं…व्यक्तिगत जीवन की बातों का असर अपने करियर न होने दें…लव पार्टनर सच में प्रेम करता है या नहीं, इस बात का अवलोकन जरूर करें…घुटने और जोड़ों का दर्द तकलीफ दायक साबित हो सकता है।
भाग्यशाली रंग- नीला
भाग्यशाली अंक- 4
भाग्य मीटर-69%

कुंभ - आध्यात्मिक उन्नति के लिए दिन अच्छा रहेगा….जीवन को गंभीरता से लेने की आवश्यकता है….मानसिक तनाव से बचने की कोशिश करें….किसी कला के साथ जुड़ने की कोशिश जरूर करें…काम की जगह आपको अवार्ड प्राप्त हो सकता है…पार्टनर से सहयोग मिलने की वजह से रिलेशनशिप के मामले में समाधान रहना होगा….लिक्विड डाइट को बढ़ाने की कोशिश करें।
भाग्यशाली रंग- काला
भाग्यशाली अंक- 5
भाग्य मीटर-69%

मीन – बिजनेस के मामलों में बदलाव लाने की जरूरत होगी….जिन्हें आप बहुत समझदारी से सुलझा लेंगे….नौकरीपेशा लोगों की मेहनत जल्दी ही उन्हें अपने लक्ष्य के निकट ले जाएगी…पति-पत्नी के बीच रोमांटिक संबंध रहेंगे….मित्रों से मेल मुलाकात दिन भर के तनाव से राहत प्रदान करेगी…गले में किसी प्रकार का इंफेक्शन तथा खांसी जुकाम की समस्या रहेगी….लापरवाही बिल्कुल ना बरतें…..
भाग्यशाली रंग- मैरून
भाग्यशाली अंक- 7
भाग्य मीटर-74%

Aaj Ka Rashifal- Get Today's Rashifal In Hindi, Daily Rashifal, Dainik Rashifal today horoscope, and Daily Zodiac Forecast for every Zodiac Sign at Times Now Navbharat

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर