Pune news: पुणे में अजब चोर की गजब करतूत, पहले चुराई जेसीबी फिर उससे तोड़ डाला एटीएम

Pune news: महारष्ट्र के पुणे में एक चोर की गजब करतूत देखने को मिली। इस चोर ने पहले एक जेसीबी चुराई जिसके बाद उससे एक एटीएम मशीन को तोड़ डाला।

axis bank ATM machine in Pune
पुणे में चोर ने पहले चुराई जेसीबी फिर उससे तोड़ डाली एटीएम मशीन  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • पुणे में चोर ने की चोरी की अजीब वारदात
  • पहले जेसीबी चुराई, फिर उससे तोड़ा एटीएम
  • चोर की तलाश में जुटी पुणे पुलिस

Pune news: महारष्ट्र के पुणे से एक अजब चोर की गजब करतूत सामने आई है। दरअसल पुणे के सांगली मिरज तालुका में चोर ने पहले एक जेसीबी को चुराया और फिर वो एक्सिस बैंक के सेंटर पर उसे लेकर गया, जहां पहले उसने एक्सिस बैंक के सेंटर में तोड़फोड़ की और सेंटर के अंदर एक्सिस बैंक की एटीएम मशीन को तोड़कर तहस-नहस कर दिया। यह घटना  मध्य रात्रि को घटी जिसके पता लगते ही मिरज तालुका में खलबली मची गई। मिली जानकारी के अनुसार, एटीएम मशीन के अंदर 27,00,000 रुपए थे।

जैसा कि आप जानते हैं कि, घटना घटित होने के बाद ही पुलिस आती है और इस वारदात में भी वैसा ही हुआ। घटना मध्यरात्रि में घटित हुई और पुलिस उसके कई घंटों के बाद सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची। दूसरी ओर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एटीएम सेंटर के बाहर ना सीसीटीवी कैमरे लगाए गए थे और ना ही एटीएम सेंटर को सुरक्षा करने के लिए सुरक्षा गार्ड तैनात किए गए थे। 

पहले चोरी की एटीएम मशीन

आपको बता दें कि, आरक गारो ग्राम पंचायत कार्यालय परिसर में पुलिस मदद केंद्र और उसके पास ही एक्सिस बैंक का एटीएम सेंटर स्थापित है। मध्य रात्रि 12:15 बजे एक पेट्रोल पंप पर खड़ी जेसीबी मशीन को चोर ने चोरी किया और गांव के परिसर में स्थापित एटीएम सेंटर के पास लाकर उसने जेसीबी मशीन से पहले उसने एटीएम सेंटर को तोड़ दिया और फिर उसके बाद उसने एटीएम मशीन को भी जेसीबी मशीन से तोड़ डाला।

चोर ने ऐसा किया तो क्यों किया

जेसीबी मशीन से चोर ने एटीएम सेंटर को जोरदार टक्कर मारकर उखाड़ने की भी कोशिश की। इस मशीन को उखाड़ने में में इतनी जोरदार टक्कर मारी की मशीन के तीन टुकड़े हो गए। जिसके बाद चोर ने एटीएम मशीन को घटनास्थल से 50 मीटर दूर फेंका और फरार हो गया। पुलिस को सुबह के समय चोरी की हुई मशीन लक्ष्मी वाली रोड मिली। फिलहाल सभी के मन में सवाल है कि, आखिर चोर ने ऐसा किया तो क्यों किया। पुलिस चोर की तलाश में जुट गई है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर