तंबाकू को लेकर विवाद पर ऐसे तमतमाए पुणे के ये युवक कि कर डाला ये बड़ा कांड, पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा

Pune Crime News: महाराष्ट्र के पुणे में तंबाकू को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि एक 20 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में 8 आरोपियों को गिरफ्तार और एक नाबालिग को हिरासत में लिया है।

Pune police
तंबाकू को लेकर विवाद पर पुणे में टीनएजर का मर्डर  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पुणे में तंबाकू को लेकर हुए विवाद में हत्या
  • पुलिस ने आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया
  • एक नाबालिग आरोपी को हिरासत में लिया गया

Pune Crime News: महाराष्ट्र के पुणे से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पुलिस ने एक 20 वर्षीय युवक की हत्या के मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही एक 17 साल के नाबालिग को भी हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा है कि विवाद की शुरुआत तंबाकू को लेकर हुई थी जो बाद में खूनी बन गई और आरोपियों ने गुस्से में आकर युवक की हत्या कर डाली। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया जाएगा। 

मिली जानकारी के अनुसार, पुणे के वाकड़ में आरोपी युवक पार्टी कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद दो नाबालिगों से पास की दुकान से तंबाकू और गुटखा लाने के लिए कहा। मृतक दीपक भी अपने दोस्त लाखन के साथ वहीं मौजूद था। उसने जब ये देखा तो दोनों नाबालिगों से गुटखा या तंबाकू लाने से मना कर दिया और साथ ही उनसे शराब भी ना पीने के लिए कहा। यह बात नाबालिगों ने आरोपियों से बता दी। आरोपी नशे में पूरी तरह धुत्त थे, जिसके बाद इस बात को लेकर विवाद हो गया। 

विवाद बढ़ते ही आरोपियों ने किया अटैक

जब विवाद बढ़ गया तो आरोपियों ने दीपक पर हमला कर दिया और उसके सिर पर तेजी से लोहे की रोड मार दी। वहीं लाखन को चाकू मारकर घायल कर दिया। भारी चोट लगने से मौके पर ही दीपक की मौत हो गई। जिसके बाद दीपक के दोस्त लाखन ने पुलिस से मदद मांगी और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने केस दर्ज करते ही मामले की कार्रवाई शुरू की और आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने एक नाबालिग को भी इस मामले में हिरासत में ले लिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। आरोपियों की पहचान सुमित सावंत, अमोल देशमुख, अभिषेक कांबले, आशीष भिसे, सुजीत, ब्रह्मा जाधव, सौरव जाधव और महेश जाधव के रूप में की गई है। वहीं नाबालिग होने की वजह से हिरासत में लिए गए एक आरोपी की पहचान छुपा दी गई है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर