Pune Crime News: FTII के होस्टल में संदिग्ध अवस्था में मिला छात्र का शव, आत्महत्या का शक, जांच में जुटी पुलिस

Pune Crime News: भारत में एक से बढ़कर एक कलाकार देने वाले भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। संस्थान में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक छात्र का शव होस्टल के रूम से मिला। छात्र के रूम से किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है।

Pune Crime News
पुणे में FTII के होस्टल में छात्र की मिली लाश  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • एफटीआईआई में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है
  • एक छात्र का शव होस्टल के रूम से मिला
  • छात्र के रूम से किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है

Pune Crime News: भारत में एक से बढ़कर एक कलाकार देने वाले भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। संस्थान में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक छात्र का शव होस्टल के रूम से मिला। जिसके बाद पुणे के डेक्कन जिमखाना पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया। पुलिस को छात्र के रूम से किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसके अलावा उसके शव को पड़े-पड़े काफी वक्त हो गया था।

मृत छात्र की पहचान अश्विन अनुराग शुक्ला के तौर पर हुई है। वह गोवा का रहने वाला था। एफटीआईआई में अश्विन अनुराग सिनेमोटोग्राफी की पढ़ाई कर रहा था। उसका शव होस्टल के रूम में फांसी के फंदे से लटका मिला है।

छात्र के रूम से बदबू आने लगी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अश्विन अनुराग शुक्ला ने साल 2017 में एफटीआईआई में एडमिशन लिया था। उसकी आत्महत्या का पता उस वक्त चला जब होस्टल में रह रहे अन्य छात्रों को अश्विन अनुराग शुक्ला के रूम से बदबू आने लगी। इसके बाद छात्रों ने होस्टल प्रशासन और पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की। पुलिस ने बताया कि कमरा अंदर से बंद था। पुलिस टीम ने खिड़की से छात्र को देखकर दरवाजा तोड़ा और रूम में प्रवेश किया। होटल के कुछ छात्रों ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि अश्विन अनुराग शुक्ला को आखिरी बार मंगलवार को देखा गया था। 

मृतक सिनेमैटोग्राफी का साल 2017 का छात्र था

डेक्कन जिमखाना पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक मुरलीधर करपे ने मामले पर कहा कि मृतक एफटीआईआई के सिनेमैटोग्राफी का 2017 बैच का छात्र था और गोवा का रहने वाला था। पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि शुरुआती जांच में आत्महत्या से मौत का संकेत मिला है। वहीं एफटीआईआई के रजिस्ट्रार सैय्यद रबी हाशमी ने छात्र के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि अश्विन के माता-पिता को सूचित कर दिया गया था और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर