Pune Crime: पुणे के स्कूल में छात्रों की पिटाई पर हंगामा, शिक्षकों के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर, जानिए मामला

Pune Police: पुणे में शिक्षकों को छात्रों की पिटाई करना भारी पड़ गया है। बीते दिनों एक निजी स्कूल के शिक्षकों ने क्लास में मस्ती कर शोर मचा रहे तीन छात्रों की जमकर पिटाई कर दी थी। इसके बाद एक छात्र के अभिभावक शिक्षकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है। पुलिस जांच में जुट गई है।

Pune Crime News
पुणे में स्कूल में छात्रों की पिटाई, शिक्षकों पर केस दर्ज   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • क्लास में हंगामा कर रहे छात्रों की शिक्षकों ने बेंत से की थी पिटाई
  • एक निजी स्कूल का है मामला
  • तीन छात्रों में से एक के पिता ने शिक्षकों पर दर्ज कराई है एफआईआर

Pune News: पुणे में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। पुणे के एक निजी स्कूल में क्लास में मस्ती और शोर करने वाले छात्रों की पिटाई करना स्कूल शिक्षकों को अब महंगा पड़ गया। छात्रों की बर्बरता से पिटाई करने को लेकर शिक्षकों पर किशोर न्याय अधिनियम के तहत कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है। बता दें कि, छात्रों की चिकित्सीय जांच के बाद एफआईआर दर्ज की गई है। 

मिली जानकारी के अनुसार पुणे पुलिस के एक अधिकारी ने बताया है कि, पुणे शहर के एक निजी स्कूल में तीन शिक्षकों ने क्लास में हंगामा करने के लिए कक्षा 10वीं के तीन छात्रों को कथित तौर पर बेंत से बर्बरता से पीटा था। शिकायत के बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी थी। अधिकारी ने बताया कि, तीन छात्रों में से एक के पिता की ओर से समर्थ पुलिस थाने में दर्ज कराई गई शिकायत पर किशोर न्याय अधिनियम के तहत शिक्षकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

तीन शिक्षकों ने बर्बरता से पीटा

मिली जानकारी के मुताबिक पुणे पुलिस की ओर से दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, शिक्षकों में से एक ने स्कूल में तीन छात्रों को उनकी कक्षा में बेंत से जमकर पीटा था। शिक्षक ने छात्रों को पहले स्टाफ रूम में ले गए, जहां शिक्षक और उनके दो सहयोगियों ने मिलकर तीनों छात्रों की पिटाई की। इतना ही नहीं, आरोपों के अनुसार, शिक्षकों ने छात्रों को इस बात की भी धमकी दी कि उन्हें आंतरिक परीक्षा में अंक भी अब कम दिए जाएंगे। 

छात्रों की हुई चिकित्सीय जांच

जानकारी के लिए बता दें कि पुणे पुलिस के अधिकारियों ने बताया है कि, छात्रों ने घर जाने के बाद अपने माता-पिता को हुई पिटाई के बारे में बताया। इसके बाद छात्रों में से एक के पिता ने शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि पुणे के ससून जनरल अस्पताल में छात्रों की चिकित्सकीय जांच कराई गई। शिक्षकों पर किशोर न्याय अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया है कि, पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर