Pune Crime News: पुणे में दिन दहाड़े शख्स के साथ हुई लूट, चोरों ने मोबाइल के जरिए चुराए रुपए, फिर की मारपीट

Pune Crime News: पुणे में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। 25 साल के एक शख्स के साथ न केवल बदमाशों ने लूट की बल्कि उसे पीटा और एक धारदार हथियार से मारा है। उन्होंने पीड़ित के साथ यह सब इसलिए किया क्योंकि उसने लूटेरों को अपने मोबाइल का पासवर्ड देने से इनकार कर दिया था।

Pune Crime News
शख्स को चोरों ने लूटा फिर की मारपीट  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • शख्स के साथ न केवल बदमाशों ने लूट की बल्कि उसे पीटा भी
  • पीड़ित ने लूटेरों को अपने मोबाइल का पासवर्ड देने से इनकार कर दिया था
  • पीड़ित को घसीट कर सुनसान जगह पर ले गए

Pune Crime News: पुणे में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। 25 साल के एक शख्स के साथ न केवल बदमाशों ने लूट की बल्कि उसे पीटा और एक धारदार हथियार से मारा है। उन्होंने पीड़ित के साथ यह सब इसलिए किया क्योंकि उसने लूटेरों को अपने मोबाइल का पासवर्ड देने से इनकार कर दिया था। आरोपियों के खिलाफ पुणे के कोंढवा पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 394 (लूट करने में चोट पहुंचाना) और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इस मामले पर टिप्पणी करते हुए कोंढवा थाने से जुड़े वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सरदार पाटिल ने कहा है कि नागरिक सुरक्षा हमारे लिए महत्वपूर्ण है। पुलिस आरोपियों की तलाश की जा रही है। हम आरोपी की पहचान के लिए इलाके के सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रहे हैं। आगे की जांच चल रही है। पीड़ित की पहचान जय घेवरी के तौर पर हुई है।

दिन दहाड़े शख्स को लूटा

जय घेवरी उंद्री में रहता है और वह एक कैफे में काम करता है। उसे पास में रहने वाले अपने एक दोस्त का फोन आया और उसे तुरंत घर आने को कहा। दोपहर करीब साढ़े बारह बजे वह अपने दोस्त के यहां पैदल जा रहा था। अचानक तीन अज्ञात लोग बाइक पर सवार घेवरी के पास पहुंचे और उसे कॉलर से पकड़ लिया। वे उसे घसीट कर सुनसान जगह पर ले गए। उससे पैसे और अन्य कीमती सामान मांगने लगे। घेवरी ने बदमाशों को बताया कि उसके पास कोई नकदी नहीं है। इसके बाद उन्होंने उसका फोन छीन लिया। 

पीड़ित से मांगा मोबाइल का पासवर्ड

आरोपियों ने मोबाइल का पासवर्ड मांगा और जब घेवरी ने देने से इनकार कर दिया तो उन्होंने उसकी पिटाई कर दी और सिर पर हमला कर दिया। पीड़िता की ओर से पासवर्ड बताने के बाद आरोपी वहां से चले गए और रुपए ट्रांसफर कर लिए। घटना में घेवरी को चोटें आई हैं। घबराया घेवरी अपने दोस्त के घर पहुंचा। बाद में पीड़ित अपनी बहन के ऑफिस गया। दोनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और फिर इलाज के लिए ससून जनरल हॉस्पिटल्स (एसजीएच) गए। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर